×

कानपुर में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार थाना सचेंडी के अंतर्गत गांव में रहने वाली नाबालिक किशोरी गुरुवार रात घर से चीनी लेने के लिए दुकान पर गई थी।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 8:55 AM GMT
कानपुर में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार
X
कानपुर: नाबालिग किशोरी के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार (PC: social media)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना सचेंडी के अंतर्गत घर से राशन का सामान लेने के लिए निकली नाबालिक किशोरी के साथ एक युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और जब बदहवास हालत में किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो किशोरी के परिजन हमें फंसे और पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग किशोरी का मेडिकल कराने के लिए सीएससी भेजा गया है।

ये भी पढ़ें:TMC ने बदली रणनीति! 4 सीटों पर बदले उम्मीदवार, इसलिए लिया ये बड़ा फैसला

क्या है मामला -

मिली जानकारी के अनुसार थाना सचेंडी के अंतर्गत गांव में रहने वाली नाबालिक किशोरी गुरुवार रात घर से चीनी लेने के लिए दुकान पर गई थी। परिजनों का आरोप है कि दुकान में मौजूद सपई गांव निवासी रितिक ने नाबालिक किशोरी को जबरन दबोचकर घर के अंदर खींच ले गया और नाबालिक किशोरी के साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और नाबालिक किशोरी को बदहवास हालत में छोड़कर आरोपी रितिक मौके से फरार हो गया।

नाबालिक काफी समय हो जाने के बाद भी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया

जब नाबालिक काफी समय हो जाने के बाद भी घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। पूरी रात ढूंढने के बाद जब परिजन दुकान पर पहुंचे तो दुकान पर कोई नहीं लेकिन दरवाजे खुले थे, तो परिजन दुकान के अंदर पहुंच गए और फिर दुकान की छत पर पहुंचे तो नाबालिक किशोरी बदहवास हालत में पड़ी हुई थी यह देख परिजनों दंग रह गए। होश आने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती बताई तो शुक्रवार सुबह किशोरी को लेकर परिजनों थाने पहुंचे और पूरीी घटना पुलिस को बताया जिस पर मौके पर मौजूद थाना प्रभारी सतीश राठौर ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। जिन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वही पुलिस ने नाबालिग किशोरीी को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सीएससी भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:पंजाब में 31 मार्च तक बंद रहेंगे स्कूल, कोरोना के कारण सरकार का आदेश

क्या बोले पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण -

पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि नाबालिग किशोरी के पिता की तहरीर पर 376 व पास्को एक्ट के तहत एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था। जिसमें थाना सचेण्डी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।नाबालिक पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट - अवनीश कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story