×

Kanpur: गले में फंदा डाल बनाई इंस्टाग्राम रील, लिखा ‘जान ख्याल रखना, खुश रहो!’ फांसी पर झूल गया युवक

Kanpur News: घाटमपुर नगर के शिवपुरी निवासी रामलखन उर्फ छोटे ठाकुर ठेकेदारी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते है। उनका छोटा बेटा 17 वर्षीय आर्यन 12वीं का छात्र था।

Anup Panday
Published on: 18 April 2023 1:26 PM GMT
Kanpur: गले में फंदा डाल बनाई इंस्टाग्राम रील, लिखा ‘जान ख्याल रखना, खुश रहो!’ फांसी पर झूल गया युवक
X
गले में फंदा डाल बनाई इंस्टाग्राम रील (photo: social media )

Kanpur News:घाटमपुर शिवपुरी में युवक ने रस्सी से फांसी लगा इंस्टाग्राम पर प्रेमिका के नाम रील में सन्देश लिख कमरे के अंदर पंखे पर रस्सी के सहारे अपनी जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्रेम का इजहार कर दी जान

घाटमपुर नगर के शिवपुरी निवासी रामलखन उर्फ छोटे ठाकुर ठेकेदारी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते है। उनका छोटा बेटा 17 वर्षीय आर्यन 12वीं का छात्र था। दोपहर बाद से बेटा दिख नहीं रहा था। देर शाम तक जब बेटा नहीं दिखा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, परिजनों ने जब घर के ऊपर बने कमरे में जाकर आवाज दी। कोई आहट न होने पर अंदर गए तो बेटे का शव पंखे पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकता मिला। शोर होने पर पड़ोसियों की भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों की सूचना पर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल करने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में घाटमपुर थानाध्यक्ष अशोक कुमार दुबे ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच की जा रही है।

चार सेकेंड की बनाई रील

इंस्टाग्राम पर चार सेकेण्ड की रील बनाई और रील में प्रेमिका को सन्देश लिखा। सन्देश में युवक ने लिखा ‘बाय! हमेशा के लिए अपना ख्याल रखना और हमेशा खुश रहो यही दुआ है।’ ‘गुड बाय, सफर पता नहीं ये कौन सा है अब मेरी जिंदगी में।’ इतना लिखने के बाद युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी।

इस घटना से सीख लें परिजन

मनोवैज्ञानिकों के अनुसार आज के युग में माता पिता को बच्चों को दोस्त की तरह रखना चाहिए। ताकि वह अपनी हर बात आपसे शेयर कर सकें। बात को सुन दोस्त की तरह हल करें। जिससे बच्चे का मनोबल न टूटे और न ही घर बार न छूटे, और न ही किसी का घर बिगड़े।

Anup Panday

Anup Panday

Next Story