कासगंज: विद्युत विभाग की लापरवाही से एक दर्जन बच्चे करंट की चपेट में

कासगंज शहर में एक बार फिर विधुत विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है।जर्जर एचटी लाइन का विधुत तार एलटी लाइन पर गिर जाने से घरों में एचटी लाइन का करंट पहुंच गया। जिसमें आधा दर्जन लोग करंट की चपेट में आ गये।

Published by Aditya Mishra Published: June 23, 2019 | 9:31 pm
Modified: June 23, 2019 | 9:32 pm
फ़ाइल फोटो

फ़ाइल फोटो

कासगंज:  कासगंज शहर में एक बार फिर विद्युत विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है। जर्जर एचटी लाइन का  तार एलटी लाइन पर गिर जाने से घरों में एचटी लाइन का करंट पहुंच गया। जिसमें आधा दर्जन लोग करंट की चपेट में आ गये।

दो महिलाओ की हालत गंभीर बनी हुई है। मामला अशोक नगर मस्जिद इलाके की घटना है। बताया जा रहा है, कि घटना रविवार की सुबह साढे नौ बजे की है।

ये भी पढ़ें…UP: कासगंज दंगे की होगी SIT जांच, योगी के मंत्री का विधानसभा में ऐलान

बताया जा रहा है जर्जर एचटी लाइन का विधुत तार एलटी लाइन पर टूट कर गिर गया। जिससे घरो में एचटी लाइन का करंट दौडने से.परवीन, सिमरन, खुशबू, सुशमा सहित आधा दर्जन बच्चे भी करंट की चपेट में आकर झुलस गये।

आनन फानन में झुलसे सभी लोगों को स्वास्थ्य केन्द्र अशोक नगर में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने तीन महिलाओ को गंभीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल को भेज दिया है।

ये भी पढ़ें…कासगंज हिंसा: व्हाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया। स्थानीय लोग गुलजार ने बताया कि एचटी लाइन का  जर्जर तार बिना सेफ्टी कवर के कई माह से झूल रहा था। जिसकी शिकायत भी मोहल्ले वालो ने विधुत विभाग के अधिकारियों से की, लेकिन किसी ठीक करने की जहमत नहीं उठाई।जिसकी वजह से यह हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें…कासगंज : नींव की खुदाई करते वक़्त राज कुमार और हरिओम की दबकर मौत, मचा कोहराम ,पुलिस मौके पर