ताबड़तोड़ फायरिंग में घायल युवक की मौत, गांव में मची चीख पुकार

वहीं एडिशनल आदित्य प्रकाश वर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि चौथे युवक प्रमोद की अलीगढ में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 4:14 PM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग में घायल युवक की मौत, गांव में मची चीख पुकार
X

कासगंज: जनपद कासगंज के थाना सोरो क्षेत्र के गांव होडलपुर में बीते रविवार की शाम हुई तबाडतोड फायरिंग में घायल युवक ने अलीगढ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। वहीं मृतक के परिजन शव को कासगंज ले आए। शव आने की सूचना मिलते ही आनन फानन में जिले के आलधिकारी मय पुलिसबल के पोस्टमार्टम हाउस जा पहुंचे और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य घर पहुंचा कर अंतिम संस्कार कराया।

रंजिश के चलते हुई वारदात

आपको बता दें कि रविवार की शाम ऑनर किलिंग की रंजिश को लेकर गीतम सिंह के पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के राजपाल के परिवार के लोगों पर एक सोची समझी साजिश के तहत उस वक्त गोलियां बरसा दी। जब राजपाल अपने दो भाई और दो बेटों के साथ घर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- रेहाना फातिमा का SC से सवाल-क्या नग्नता को कला की आज़ादी नहीं मानी जाएगी?

इस घटना में तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई थी। जबकि प्रमोद नाम के युवक को अलीगढ रेफर कर दिया गया था। जहां अलीगढ में उपचार के दौरान आज दोपहर को युवक की मौत हो गई। वहीं परिजन मृतक के शव को लेकर कासगंज पोस्टमार्टम हाउस आ गये।

पुलिस ने 12 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 फरार

शव आने की सूचना मिलते ही एएसपी, एडीएम, सीओ मय पुलिस वल के पोस्टमार्टम हाउस जा पहुंचे और प्रमोद का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव में कडी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य गांव में अंतिम संस्कार के लिए पहुंचाया। शव गांव में पहुंचते ही पूरा गांव चीत्कार में तब्दील हो गया।

ये भी पढ़ें- वाह रे दरिंदे पाकिस्तानी: बिल्ली से युवकों ने की हैवानियत, हालत जान कांप जाएगी रूह

वहीं एडिशनल आदित्य प्रकाश वर्मा ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि चौथे युवक प्रमोद की अलीगढ में उपचार के दौरान मौत हो गई। शव को गांव में ले जाकर अंतिम संस्कार किया जायेगा। मामले में 15 लोगों में से 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है। वहीं शेष तीन हत्यारों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट- फैसल अख्तर

Newstrack

Newstrack

Next Story