×

प्रेमी प्रेमिका के अर्द्ध नग्न अवस्था में मिले शव, आनर कीलिंग की आशंका 

शवों की शिनाख्त कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडिलपुर निवासी कुंवरपाल और नेहा के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना पर परिजन और क्षेत्रीय लोगों के साथ पुलिस के आलाधिकारियों के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स ने पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआइना किया।

SK Gautam
Published on: 1 July 2019 3:46 PM GMT
प्रेमी प्रेमिका के अर्द्ध नग्न अवस्था में मिले शव, आनर कीलिंग की आशंका 
X

कासगंज: यूपी के कासगंज जिले में प्रेमी प्रेमिका के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके से तीन खाली सल्फाज के रेपर एक पैकिंग बंद रेपर मिला है। खेत में युवक का शव अर्द्ध नग्न अवस्था मे मिलने से क्षेत्रीय लोगों द्वारा आनर कीलिंग की आशंका जताई जा रही है।

ये भी देखें : लखनऊ : प्रमुख सचिव एसपी गोयल ट्रेनिंग के लिए जायेंगे विदेश

दोनों शवों की शिनाख्त कासगंज जिले के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडिलपुर निवासी कुंवरपाल और नेहा के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना पर परिजन और क्षेत्रीय लोगों के साथ पुलिस के आलाधिकारियों के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स ने पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआइना किया।

जहां पुलिस ने मौके तीन सल्फाज के खाली रेपर और युवक की उतरी पडी पेंट की जेब से एक सल्फाज की बंद पैकिट मिली है।फिलहाल मृतक युवक के पिता डालचंद्र ने बताया कि युवती नेहा को रात्रि 11 बजे घर से बुलाकर लाई थी, और जहां लाकर दोनों की हत्या कर दी गई।

ये भी देखें : UP बोर्ड के इतिहास में पहली बार हुआ यह काम, जानिए क्या है पूरा मामला

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अशोक कुमार शुक्ल भी पहुंच गये और आपस में परिवार के नाते चाचा भतीजे लगते हैं प्रथम दृष्टया सुसाइड का है।हत्या या आत्महत्या की जानकारी करने के लिए दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story