×

कासगंज: चार साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने की हैवानियत

कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के नन्नी चौक का है जहां 4 वर्षीय मासूम बालिका को कुछ खाने का सामान दिलवाने के बहाने पड़ोस के ही रहने वाले वसीम नाम के शराबी युवक ने बच्ची के साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। बच्ची ने चीखपुकार मचाना शुरू किया तो युवक ने उसे छोड़ दिया।

SK Gautam
Published on: 15 July 2019 10:17 AM GMT
कासगंज: चार साल की मासूम बच्ची के साथ युवक ने की हैवानियत
X

कासगंज: जनपद कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस के ही युवक ने बच्ची को बुरी नीयत से पकड़ कर छेड़छाड़ कर दी। मौके पर पहुंचे परिजनों को देख कर युवक फरार हो गया। दो समुदायों से मामला जुड़ा होने के चलते तनाव का माहौल पैदा हो गया। मौके पर बवाल की आशंका को देखते हुए भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

ये भी देखें : सावन में शिव का यह मंत्र आपको देगा कई गुना ज्यादा फल, इस रोज जाप करके करें हर बाधा दूर

खाने का सामान दिलवाने के बहाने से बच्ची को ले गया

आपको बता दें कि यह मामला कासगंज सदर कोतवाली क्षेत्र के नन्नी चौक का है जहां 4 वर्षीय मासूम बालिका को कुछ खाने का सामान दिलवाने के बहाने पड़ोस के ही रहने वाले वसीम नाम के शराबी युवक ने बच्ची के साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। बच्ची ने चीखपुकार मचाना शुरू किया तो युवक ने उसे छोड़ दिया।

घबराई हुई मासूम बच्ची किसी तरह जब अपने घर पहुंची तो उसने आप बीती परिजनों को बताई । गुस्साए बच्ची के परिजनों ने वसीम की तलाश की। तो परिजनों को आता देख आरोपी युवक फरार । वहीं दो समुदायों के बीच का मामला जुड़ा होने के चलते तनाव का माहौल पैदा हो गया है । धीरे धीरे आस पास के लोग इकट्ठे हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी गयी।

ये भी देखें : लोकसभा में बीजेपी सांसद सत्यपाल सिंह के भाषण के दौरान हंगामा

आरोपी युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज

सूचना मिलते ही आनन् फानन में मौके पर पुलिस के आलाधिकारी भी भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुंच गए है । वहीं तनाव को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल व पीएसी को तैनात कर दिया गया। बीजेपी के नेता सहित कई हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने आरोपी को जल्द जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story