×

लाशें लेकर लौटी बारात: आठ मौतों से मचा कोहराम, दर्दनाक चीखों से गूंजी यूपी

कोखराज थाना के शहजादपुर से एक बारात लौट रही थी। इस दौरान समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे।

Shivani
Published on: 2 Dec 2020 3:20 AM GMT
लाशें लेकर लौटी बारात: आठ मौतों से मचा कोहराम, दर्दनाक चीखों से गूंजी यूपी
X

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया। यहां एक स्कॉर्पियो और बालू से लड़े ट्रक के बीच भिड़ंत हो गयी, जिसमे लोडेड ट्रक स्कॉर्पियो पर जा पलटा। हादसा इतना भयानक था कि आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं 2 लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना के बाद हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों समेत पुलिस और जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कौशाम्बी में भीषण सड़क हादसा

दरअसल, तेज रफ्तार का कहर फिर किसी की राह में मौत का जरिया बन गया। मामला उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले का है, यहां कड़ाधाम कोतवाली इलाके के देवीगंज चौराहे के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक़, कोखराज थाना के शहजादपुर से एक बारात लौट रही थी। इस दौरान समारोह से लौट रही एक स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। स्कॉर्पियो में 6-7 महिलाएं और बच्चे सवार थे।

6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो देवीगंज चौराहे के पास खड़ी थी, तभी अचानक बालू से लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया। इसके बाद चीख पुकार मच गयी। स्कॉर्पियो में बैठी महिलाएं और बच्चे बालू लदे ट्रक से दब गए। मौके पर ही 6 महिलाओं और दो बच्चों की दर्दनाक मौत होगी।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटकः महिला पत्रकार पर भीड़ ने किया हमला, पुलिस को दी थी ये जानकारी

बालू लदा ट्रक स्कॉर्पियो के ऊपर पलटा

हालाँकि दो लड़कियों ने स्कॉर्पियों से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और बचाव कार्य में जुट गयी। डीएम -एसपी समेत जिले के आलाधिकारी और कई थानों की पुलिस बल पर घटना स्थल पर पहुँच कर तफ्तीश में जुट गयी। मृतको की पहचान की जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, मृतकों में तीन परिवार की छह महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story