×

Encounter in UP: यूपी से बड़ी खबर, STF ने एनकाउंटर में मार गिराया सवा लाख इनामी इस बदमाश को

Encounter in UP: कुख्यात बदमाश गुफ़रान से आज मंगलवार तड़के कौशांबी ज़िले में STF से मुठभेड़ हो गई। एसटीएफ ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश गुफरान को ढेर कर दिया। मारा गया बदमाश प्रतापगढ़ का रहने वाला था।

Jugul Kishor
Published on: 27 Jun 2023 2:02 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2023 2:28 AM GMT)
Encounter in UP: यूपी से बड़ी खबर, STF ने एनकाउंटर में मार गिराया सवा लाख इनामी इस बदमाश को
X
इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर( सोशल मीडिया)

Encounter in UP: कुख्यात बदमाश गुफ़रान से आज मंगलवार तड़के कौशांबी ज़िले में एसटीएफ से मुठभेड़ हो गई। एसटीएफ ने ईनामी बदमाश गुफरान को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। मारा गया बदमाश प्रतापगढ़ का रहने वाला था। गुफ़रान पर कई गंभीर मुक़दमे दर्ज थे। एसटीएफ को गुफरान के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल और एक अपाचे बाइक बरामद हुई है।

13 से ज्यादा दर्ज थे मुकदमें

कुख्यात बदमाश पर प्रतापगढ़ और सुल्तानपुर में हत्या, लूट, डकैती, छिनैती समेत 13 से ज्यादा मुकदमें दर्ज थे। गुफरान लंबे समय से फरार चल रहा था। पुलिस ने गुफरान पर सवा लाख का इनाम भी घोषित किया था। जानकारी के मुताबिक बदमाश गुफरान और एसटीएफ के बीच कौशांबी के थाना कोतवाली के समदा थाना क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाश को एक गोली लग गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बदमाश गुफरान को मृत घोषित कर दिया।

बदमाश के पास से कार्बाइन, पिस्टल और अपाचे बाइक बरामद

बता दें कि प्रयागराज में बीते 24 अप्रैल को लूट की घटना हुई थी। इस लूट की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आयी थी। इस सीसीटीवी में कुख्यात बदमाश गुफरान की पहचान हुई थी। इसके बाद से लगातार पुलिस की टीमें गुफरान की तलाश में लगी हुई थी, लेकिन वह लगातार पुलिस को चकमा दे रहा था। एडीजी जोन प्रयागराज ने गुफरान पर एक लाख और सुल्तानपुर में 25 हजार का इनाम घोषित किया था। यूपी एसटीएफ को गुफरान के कौशांबी में छुपे होने के इनपुट मिले थे। इसके बाद एसटीएफ ने सर्च आपरेशन चलाया इस दौरान एसटीएफ और गुफरान के बीच मुठभेड़ हो हो गई। एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया। तलाशी के दौरान एसटीएफ को गुफरान के पास से एक कार्बाइन, एक पिस्टल, 10 जिंदा और 7 खोखा कारतूस और एक अपाचे बाइक बरामद हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story