×

कावंड यात्रा: हर पांच KM पर तैनात रहेगी पुलिस, भारी वाहनों के आने जाने पर लगेगी रोक

सावन माह शूरू होते ही पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। आज डीएम एसपी समेत भारी पुलिस बल ने कांवड़ियों के तय रूट का निरिक्षण किया। नगर आयुक्त को रूट पर विशेष सफाई कराने के निर्देश दिए। साथ ही रूट पर मीट की दुकान और शराब की दुकाने बंद कराने के निर्देश दिए।

Roshni Khan
Published on: 18 July 2019 11:39 AM GMT
कावंड यात्रा: हर पांच KM पर तैनात रहेगी पुलिस, भारी वाहनों के आने जाने पर लगेगी रोक
X

शाहजहांपुर: सावन माह शूरू होते ही पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है। आज डीएम एसपी समेत भारी पुलिस बल ने कांवड़ियों के तय रूट का निरिक्षण किया। नगर आयुक्त को रूट पर विशेष सफाई कराने के निर्देश दिए। साथ ही रूट पर मीट की दुकान और शराब की दुकाने बंद कराने के निर्देश दिए। इसके साथ ही पुलिस की व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए है। डीएम ने निर्देश दिए है कि किसी तरह से कांवड़ियों को कोई दिक्कत नही आनी चाहिए।

ये भी देखें:सब्जी बेचने वाला बन गया करोड़पति, आगे की कहानी हैरान करने वाली है

दरअसल डीएम इंद्र विक्रम सिंह और एसपी एस चिनप्पा ने थाना रौजा के हथौड़ा चौराहे पर रोड का निरिक्षण किया। इस रोड से भारी तादाद मे कांवड़ियों के जत्थे गुजरते है। डीएम ने रोड का निरिक्षण कर रोड पर पङे गढ्ढो को भरने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने नगर आयुक्त को रूट पर विशेष सफाई अभियान चलाने के भी निर्देश दिए। पुलिस चौकी पर कांवड़ियों के लिए पीने के पानी का विशेष इंतजाम किया गया है।

डीएम इंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस को निर्देश दिए है कि कांवड़ियों का गुजरना होगा उस रूट पर भारी वाहनों का आना वर्जित रहेगा। साथ ही उस रूट पर लाईट की व्यवस्था करने के भी आदेश दिये है। साथ ही उन्होंने पुलिस को चेतावनी भी दी है कि कांवड़ियों से किसी तरह का दुर्व्यवहार न करें। अगर किसी को कोई परेशानी होती है तो उनकी परेशानी को सुनकर उसका हल करें।

ये भी देखें:ये ‘फ्लॉप सेलेब्रिटी’ रियल लाइफ में उड़ाते हैं करोड़ों, 3 खान स्टार भी हैं शामिल

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि पांच पांच किलोमीटर पर पुलिस तैनात रहेगी। कांवड़ियों के रूट पर पुलिस पैदल मार्च भी करेगी। इसके साथ ही हर वक्त चौकी पर पुलिस की विशेष टीम कांवड़ियों के लिए तैनात रहेगी। जो कांवड़ियों को आने वाली दिक्कतों को दूर करेगी। उन्होंने पुलिस को निर्देश दिया है कि इस रूट पर मीट की दुकान और शराब पूर्ण रूप से बंद रहगी।

ये भी देखें:शरीर के इस अंग में होने वाली बीमारी होती है गंभीर, इन घरेलू उपायों से करें निदान

डीएम इंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि कांवड़ियों को किसी तरह से परेशानी नही होने दी जाएगी। सफाई व्यवस्था और पुलिस सुरक्षा का पूरा इंतजाम कर लिया गया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story