×

बागपत किसान आंदोलन: अब दिल्ली के बाद यहां की बारी, कल से होगा चक्का जाम

देशखाप चौरासी चौधरी सुरेंद्र सिंह के आवास पर गत दिवस हुई पंचायत में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग 709बी को बड़ौत में पूरी तरह से अवरूद्ध कर देंगे।

Newstrack
Published on: 18 Dec 2020 1:30 PM GMT
बागपत किसान आंदोलन: अब दिल्ली के बाद यहां की बारी, कल से होगा चक्का जाम
X
बागपत किसान आंदोलन: अब दिल्ली के बाद यहां की बारी, कल से होगा चक्का जाम (PC: Social Media)

बागपत: राष्ट्रीय राजमार्ग को पूरी तरह से अनिश्चितकाल के लिए जाम करने के खाप मुखियाओं के निर्णय के बाद जिला प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है। एक के बाद एक करके सभी खापों का समर्थन इस बंद को मिल रहा है। ऐसे में डीएम व एसपी खाप मुखियाओं के यहां डेरा डाले हुए हैं और उन्हें इस बंद को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:यूपी में तगड़ा एक्शन: सचिवालय कर्मियों पर गिरी गाज, एक निलंबित और 23 को नोटिस

राष्ट्रीय राजमार्ग 709बी को बड़ौत में पूरी तरह से अवरूद्ध कर देंगे

दरअसल, देशखाप चौरासी चौधरी सुरेंद्र सिंह के आवास पर गत दिवस हुई पंचायत में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग 709बी को बड़ौत में पूरी तरह से अवरूद्ध कर देंगे। जबतक किसानों का आंदोलन दिल्ली में जारी रहेगा, तबतक वे यहां पर भी हाईवे को पूरी तरह से बंद रखेंगे। इस पंचायत के बाद सभी खापों के समर्थन भी मिलने शुरू हो चुके हैं। शनिवार को होने वाले इस बडे आंदोलन को लेकर अधिकारियों में भी हडकंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:अयोध्या: कांग्रेस के स्थापना दिवस की तैयारियां शुरू, विवेकानंद पाठक ने कही ये बात

जिलाधिकारी, एसपी व अन्य अधिकारी खाप मुखियाओं के यहां डेरा डाले हुए हैं और उन्हें मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं कि वे अपना कल का बंद स्थगित कर दें, लेकिन खाप चौधरी अपने निर्णय पर अडिग हैं। चौरासी चौधरी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पंचायत में जो निर्णय लिया जा चुका है, वे उस पर कायम रहेंगे।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story