×

शामली किसानों का हल्ला बोल, मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए निकले सैकड़ों लोग

आज जनपद शामली से सैकड़ों किसान मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए रवाना हो गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर मुजफ्फरनगर के लिए जा रहे किसान नारेबाजी करते हुए पंचायत में जा रहे हैं।

Chitra Singh
Published on: 29 Jan 2021 8:24 AM GMT
शामली किसानों का हल्ला बोल, मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए निकले सैकड़ों लोग
X
शामली किसानों का हल्ला बोल, मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए निकले सैकड़ों लोग

शामली: बीती रात गाजीपुर बॉर्डर से भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत की रोने की वीडियो वायरल होने के बाद किसानों में आक्रोश फैल गया है। जिसकी वजह से राकेश टिकैत के भाई नरेश टिकैत ने आज मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई है। उसी के चलते आज जनपद शामली सैंकड़ों किसान भी मुजफ्फरनगर पंचायत के लिए रवाना हो गए हैं। पंचायत में जा रहे किसानों ने स्पष्ट कर दिया है कि किसान मरने मारने से भी पीछे नहीं हटेगा। जो भी दिशानिर्देश भारतीय किसान यूनियन तय करेगी उसका सख्ती से पालन किया जाएगा।

सैकड़ों किसान महापंचायत के लिए हुए रवाना

आपको बता दें कि आज जनपद शामली से सैकड़ों किसान मुजफ्फरनगर महापंचायत के लिए रवाना हो गए हैं। ट्रैक्टर ट्रॉली में भरकर मुजफ्फरनगर के लिए जा रहे किसान नारेबाजी करते हुए पंचायत में जा रहे हैं। वही पंचायत में जाते हुए किसानों ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार में किसानों की हुई मौत के बजाए वर्तमान में बीजेपी सरकार में किसानों की मौत का आंकड़ा बढ़ना बताया है।

shamli kisan

यह भी पढ़ें: अखिलेश ने की राकेश टिकैत से बात, बोले- सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी किसानों के साथ

कर्ज के कारण हुई 380 किसानों की मौत

किसानों ने आरोप लगाया है कि पूर्व की सरकार में जहां 180 किसान मरे थे वहीं अब बीजेपी सरकार में कर्ज में दबकर 380 से भी ज्यादा किसानों की मौत हो गई है। भारतीय किसान यूनियन के सामने अब बीजेपी सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी। अब किसान मुज़फ़्फ़रनगर पंचायत के लिए जा रहे हैं किसी भी कीमत पर रुकने वाले नहीं है। अब किसान मरने और मारने को तैयार हो गया है।

रिपोर्ट- पंकज

यह भी पढ़ें: किसानों का खौला खून! राकेश टिकैत के रोने से भड़का आंदोलन, महापंचायत का एलान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story