×

शाहजहांपुर: कृष्णाराज का टिकट कटने पर समर्थकों ने किया प्रदर्शन

नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि षड्यंत्र के तहत केंद्रीय मंत्री का टिकट काटा गया है। इसलिए  वह घोषित प्रत्याशी को किसी  भी कीमत पर वोट नही देंगे। उनकी मांग है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज को ही टिकट दिया जाए।

Aditya Mishra
Published on: 29 March 2019 9:11 AM GMT
शाहजहांपुर: कृष्णाराज का टिकट कटने पर समर्थकों ने किया प्रदर्शन
X

शाहजहांपुर: टिकट कटने से नाराज कार्यकर्ताओं का धरना प्रदर्शन जारी हो गया है। केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज का टिकट कटने से नाराज उनके समर्थकों ने मंत्री के आवास पर जमकर हंगामा काटा। रोड जाम करके धरना प्रदर्शन किया है।

नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि षड्यंत्र के तहत केंद्रीय मंत्री का टिकट काटा गया है। इसलिए वह घोषित प्रत्याशी को किसी भी कीमत पर वोट नही देंगे। उनकी मांग है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज को ही टिकट दिया जाए।

बीजेपी के केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज का टिकट शाहजहांपुर की लोकसभा सुरक्षित सीट से काट दिया गया है। बीजेपी ने यहां से अरूण सागर को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे मे केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज के सैंकड़ों समर्थक आज मंत्री के आवास पर इकट्ठा हुए और उन्होंने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने रोड जाम करके जमकर धरना प्रदर्शन किया। भारी पुलिस बल भी मौके पर पहुच गया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: फोन कर मंगेतर को घर पर बुलाया फिर कर ली आत्महत्या, ये है वजह

नाराज कार्यकर्ताओं का कहना है कि केंद्रीय मंत्री कृष्णाराज का टिकट क्यों काटा गया है। इसका कारण बताना चहिए। साथ ही उनकी मांग है कि जिस प्रत्याशी को टिकट दिया गया है वह बसपा से बीजेपी मे शामिल हुआ है। इसलिए उनका टिकट काटकर कृष्णाराज को प्रत्याशी बनाया जाए।

उनका कहना है कि स्थानीय नेताओं क षडयंत्र के चलते ही उनका टिकट काटा गया है।नाराज़ कार्यकर्ताओं ने धमकी दी है कि अगर कृष्णाराज को टिकट नही दिया गया तो वह घोषित प्रत्याशी अरूण सागर को समर्थन नही करेंगे।

आपको बता दें कि यहां के तीन विधायकों के लेटर पैड पर कृष्णाराज की शियकत की गई थी। लेटर पैड बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को भेजे गए थे। उसके बाद कृष्णाराज का टिकट काटकर अरूण सागर को दे दिया गया था। जिससे कार्यकर्ताओं मे बेहद नाराजी है। फिलहाल अब देखना है कि क्या कृष्णाराज को दोबारा से टिकट दिया जाता है। या फिर घोषित प्रत्याशी अरूण सागर ही यहां से चुनाव मैदान मे उतरेंगे।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: बेटी की शादी के लिए पैसे का नहीं हो पाया इंतजाम, पिता ने कर ली आत्महत्या

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story