×

Kushinagar News: कुशीनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित कार गंडक नहर में गिरी, दो की मौत और एक लापता

Kushinagar News: सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 11 Aug 2023 6:06 AM GMT
Kushinagar News: कुशीनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, अनियंत्रित कार गंडक नहर में गिरी, दो की मौत और एक लापता
X
Kushinagar News (photo: social media )

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के गंडक नहर के दमोदरी पुल के पास एक अनियंत्रित कार नहर में गिर गयी। कार में चार लोग सवार थे जिसमें दो की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर और एक अभी लापता है। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया।

जानकारी के मुताबिक रामकोला थानाक्षेत्र के नौगावा कुर्मी पट्टी के गुड्डू यादव पुत्र राम यादव उम्र 28 वर्ष, मनोज यादव 40 वर्ष, भीम सिंह और बंधवा निवासी सुबोध मणि पुत्र राम बचन मणि एक स्विफ्ट कार में सवार होकर रामकोला नौरंगिया मार्ग जा रहे थे। तकरीबन रात 12 बजे बजे के आसपास रामकोला थाना क्षेत्र के बड़ी गंडक नहर के दमोदरी पुल के पास उनकी कर अनियंत्रित हो गई और बड़ी गंडक नहर में जा गिरी। जिसमें गुड्डू और मनोज यादव की मौके पर मौत हो गई वहीं सुबोध मणि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकलवाया, जिसमें उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। कार पर सवार चौथे व्यक्ति भीम सिंह अभी भी लापता है जिनकी तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पहुंच कर खोजबीन कर रही है। मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं लापता व्यक्ति की तलाश जारी है।

मृतकों और घायलों की लिस्ट

1- गुड्डू यादव पुत्र राम यादव उम्र 28 वर्ष की मौत

2-मनोज यादव 40 वर्ष की मौत

3- भीम सिंह लापता तलाश जारी

4- सुबोध मणि पुत्र राम बचन मणि का रामकोला सीएचसी में चल रहा है इलाज।

Mohan Suryavanshi

Mohan Suryavanshi

Next Story