×

भीषण सड़क हादसा: मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, घटना पर पहुंची पुलिस

रात्रि लगभग 11 बजे एक्सीडेंट में एक युवक की मौत की जानकारी होने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह पहुंचा दिया

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 9:50 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, घटना पर पहुंची पुलिस
X
भीषण सड़क हादसा: मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, घटना पर पहुंची पुलिस

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा कासगंज मार्ग पर बीती देर शाम मिरहची से मजदूरी करके साईकिल से वापस अपने घर लौट रहे मजदूर को एटा की ओर से आ रहे डंफर ने गांव गिरौरा एफ सी आई गोदाम के पास रौद दिया और अधेरे का लाभ उठा कर भाग गया।

ये भी पढ़ें:चिकित्सकों से दुर्व्यवहार: प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ ने जाहिर की नाराजगी, लिखा पत्र

मौत की जानकारी होने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंची

रात्रि लगभग 11 बजे एक्सीडेंट में एक युवक की मौत की जानकारी होने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह पहुंचा दिया और मृतक की शिनाख्त करने के लिए प्रयास शुरू कर दिया तो आज प्रातः मृतक की शिनाख्त 35 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र शंकर लाल निवासी ग्राम सरनऊ थाना मिरहची के रूप में हुई। घटना की सूचना पर मृतक के परिजन पोस्ट मार्टम ग्रह पर पहुंच गए।

भीषण सड़क हादसा: मजदूर की हुई दर्दनाक मौत, घटना पर पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ें:गिरा मुख्तार का आशियाना: दोनों बेटों की हुई हालत खराब, योगी सरकार ले रही एक्शन

कोतवाली देहात के SSI अखिलेश कुमार ने बताया

कोतवाली देहात के SSI अखिलेश कुमार ने बताया कि जांच के बाद घटना को अंजाम देने वाले डंफर की शिनाख्त कर ली गयी है। उक्त घटना से पूर्व उक्त डंफर चालक ने सड़क पर जा रही दो बुलैरो कारों को अपना शिकार बनाया। जिसमें मामूली भिड़ंत से दोनों कारों व उसमें सवार लोग बाल बाल बच गये उसके बाद उक्त 35 वर्षीय मजदूर धर्मेंद्र जो साईकिल से मजदूरी करके अपने घर वापस जा रहा था चपेट में आ गया जिसे टक्कर मार कर डंफर चालक मय डंफर के फरार हो गया। मृतक की शिनाख्त कराके घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story