×

Lakhimpur Kheri : नागिन डांस को लेकर बारात में चले लात-घूंसे, जमकर हुआ विवाद

Lakhimpur Kheri News: विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। जिसके बाद जमकर लात-घूंसे चले और 5 लोग चोटिल हो गए।

Himanshu Srivastava
Published on: 17 March 2023 1:57 PM GMT
Lakhimpur Kheri : नागिन डांस को लेकर बारात में चले लात-घूंसे, जमकर हुआ विवाद
X
नागिन डांस को लेकर बारात में चले लात-घूंसे (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली इलाके के एक गांव में आई बारात में नागिन डांस को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। जिसके बाद जमकर लात-घूंसे चले और 5 लोग चोटिल हो गए। जिनको नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

मारपीट से बारात में मची भगदड़

मामला लखीमपुर खीरी के मितौली थाना क्षेत्र का है, जहां कस्बे में ही कल्लू नाम के व्यापारी के छोटे भाई फ़हनूर की शादी मितौली कस्बे में रहने वाले अलाउद्दीन की लड़की से तय हुई थी। 16 मार्च की रात गाजे-बाजे के साथ बारात लड़की के घर की तरफ रवाना हुई। फ़िल्मी गन्नों की धुन पर बाराती झूमते-नाचते जा रहे थे। इसी दौरान कुछ बारातियों ने बैंड वाले से नागिन गाने की धुन बजाने के लिए कहा। नागिन धुन बजने लगी और कुछ लोग सड़क पर लोट-लोटकर डांस करने लगे। नागिन डांस अभी शुरू ही हुआ था कि बारात में ही शामिल कुछ लोगों ने बैंड वाले से नागिन धुन को तुरंत बंद करने को कहा। इससे डांस कर रहे बाराती नाराज हो गए और दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी।

बातों-बातों में कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। उसके बाद दोनों पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। इस बवाल में 5 बाराती चोटिल हो गये। मारपीट के बाद बारात में भगदड़ मच गई। सभी घायलों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मितौली ले जाया गया। हंगामे के बाद किसी तरह बारात में शामिल बड़े-बुजुर्गों ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। उसके बाद निकाह पढ़ाया गया। लड़के के भाई कल्लू ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी। बारात में गाने को लेकर हुए विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल भी हो गया है। उधर, पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर संबंधित पक्षों पर कार्रवाई की जाएगी।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story