×

Lakhimpur kheri news: जिम संचालक की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी कार में टक्कर

Lakhimpur kheri news: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में जिम संचालक की शनिवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह दिल्ली से अपने घर लखीमपुर लौट रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसकी कार में टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 19 March 2023 2:55 PM GMT
Lakhimpur kheri news: जिम संचालक की सड़क दुर्घटना में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी कार में टक्कर
X
सड़क हादसे में जान गवाने वाला जिम संचालक (फोटो: सोशल मीडिया))

Lakhimpur kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले में जिम संचालक की शनिवार देर रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह दिल्ली से अपने घर लखीमपुर लौट रहे थे। रास्ते में अज्ञात वाहन ने उसकी कार में टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उनकी कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शहर में लोकप्रिय थे दलजीत
लखीमपुर शहर के पंजाबी कॉलोनी निवासी सरदार दलजीत सिंह शहर की मेन रोड पर अपना जिम सेंटर चलाते थे। शहर में दलजीत ने एक अपनी अलग पहचान बना रखी थी। बीते दिनों अपने नहीं काम से दिल्ली गए थे, जहां से वापस लखीमपुर आ रहे थे। इसी दौरान करीब सुबह 5:00 बजे उनकी कार में अमीन नगर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जैसे ही उनकी मौत की सूचना परिजनों को मिलती तो पूरे घर में कोहराम मच गया। शहर के व्यवसायियों में भी उनकी मौत की खबर से शोक की लहर दौड़ गई कि उनका एक खुशमिजाज साथी अब दुनिया में नहीं रहा।

चालक गाड़ी को लेकर फरार
उधर, पुलिस का कहना है कि शव को पीएम के लिए भेजा गया है। टक्कर मरने वाला दूसरा अज्ञात वाहन चालक गाड़ी को लेकर फरार हो गया है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि जिम संचालक दलजीत सिंह व्यवसायिक लोगों में इतना मिलनसार था, कि उनकी मौत से व्यवसायिक लोगों को गहरा सदमा पहुंचा है। काफी सालों से दलजीत जिम चला रहे थे पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आसपास जांच की जा रही है कि CCTV कैमरा लगा हो तो मालूम चल सके कि टक्कर किस वाहन से लगी है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story