×

Lakhimpur Kheri News: अखिलेश यादव ने कहा- 'आने वाला वक्त सपा का!' जानिए और क्या बोले SP प्रमुख

Lakhimpur Kheri News:अखिलेश यादव ने आदिवासी समाज को हो रही परेशानियों के बारे में जानकारी ली। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब जनता जाग चुकी है। अब एक बार फिर सपा अपना परचम लहराएगी, जिसकी तैयारियां हम लगातार कर रहे हैं।

Himanshu Srivastava
Published on: 6 Jun 2023 6:53 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2023 6:55 PM GMT)
Lakhimpur Kheri News: अखिलेश यादव ने कहा- आने वाला वक्त सपा का! जानिए और क्या बोले SP प्रमुख
X
सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा आने वाला वक्त समाजवादी पार्टी का: Photo- Newstrack

Lakhimpur Kheri News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत बीते दिन लखीमपुर पहुंचे थे, जहां पर आज दूसरे दिन यानी मंगलवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव सबसे पहले जिले के पलिया तहसील के ग्राम तिरकौलिया पहुंचे। जहां पर उन्होंने पूर्व विधायक स्वर्गीय निरविंदर कुमार मुन्ना के निवास स्थल पर पहुंचकर उनको श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संवेदना व्यक्त की। जिसके बाद वह पलिया स्थित पूर्व ब्लाक प्रमुख गुरप्रीत सिंह जॉर्जी के निवासस्थल पर गए। जहां पर उनका पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

भाजपा सरकार पर साधा निशाना, कहा- केवल दिखावे का होता है काम

अखिलेश यादव ने आदिवासी समाज को हो रही परेशानियों के बारे में जानकारी ली। जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब जनता जाग चुकी है। अब एक बार फिर सपा अपना परचम लहराएगी, जिसकी तैयारियां हम लगातार कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मौजूदा सरकार केवल दिखावे का काम करती है। आज भी हालात वहीं के वहीं हैं। किसान परेशान हैं, बेरोजगारी बढ़ चुकी है और महंगाई बहुत ही ज्यादा हो चुकी है। जिस वजह से आम जनता काफी परेशान है।

पहलवानों को बताया राजनीति का शिकार

अखिलेश यादव ने कहा कि ये आश्चर्य की बात है कि इतने दिनों से पहलवान आंदोलन कर रहे हैं, न्याय मांग रहे हैं लेकिन अभी तक जांच चलने की ही बात की जा रही है। पहलवानों के द्वारा चल रहे धरना प्रदर्शन को लेकर भी कहा कि वह सब राजनीति शिकार हो रहे हैं। अखिलेश उड़ीसा में हुए ट्रेन हादसे पर भी बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने इसे सरकार और रेल तंत्र की गंभीर लापरवाही करार दिया। कहा कि जिस तरह इस हादसे में सैकड़ों लोगों की जान चली गई, उसकी जिम्मेदारी किसकी बनती है। सीबीआइ जांच तो बैठा दी गई है लेकिन इसके परिणाम कब आएंगे और इसके जिम्मेदारों को सजा कब मिलेगी, ये देखने वाली बात होगी। सरकारी तंत्र इस गंभीर हादसे पर भी लीपापोती करने का प्रयास कर रहा है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story