छेड़छाड़ का विरोध करने पर जमकर चले लाठी-डंडे, महिला सहित दर्जनों घायल

जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला वाय में आज प्रातः दो पडोसियों में छेड़छाड़ को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें एक पक्ष के सात लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

एटा:  जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला वाय में आज प्रातः दो पडोसियों में छेड़छाड़ को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें एक पक्ष के सात लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जिला चिकित्सालय में भर्ती 19 वर्षीय छाया के पति रहीश कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी घर के आंगन में नहा रही थी। तभी मेरे पडोस में निवास करने वाले सरवेन्द्र ने छत से कंकडी मारकर छेड़छाड़ की।

छाया ने बताया कि सरवेन्द्र ने मुझे पकडने का भी प्रयास किया इसी का विरोध मेरे पति व, ससुर, सास, जिठानी, दयौरानी आदि ने किया तो यह लोग हथियारों व लाठी-डंडे लेकर आ गए और इन लोगों ने मारपीट कर सभी को घायल कर दिया।

ये भी पढ़ें…एटा जिला की आज की ख़बरें- शराब तस्कर गिरफ्तार, अवैध सम्बन्धों में महिला सहित पांच  गिरफ्तार

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वही सर्वेंद्र अपने एक दर्जन अन्य साथियों के साथ घर छोड़कर भाग गया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात ने बताया की घटना छेड़छाड़ की है और रईस व सर्वेंद्र का मकान एक दूसरे के बराबर में है रहीश का मकान थोड़ा नीचा है जिस कारण सर्वेंद्र आए दिन रहीश की 19 वर्षीय वर्षीय पत्नी छाया को परेशान करता रहता था।

बीते दिन भी इसी प्रकार की घटना घटी जिसकी शिकायत उसने अपने परिजनों से की उनके द्वारा विरोध करने पर सर्वेंद्र ने अपने साथियों के साथ हमला कर रहीश रामवीर कुशमा देवी भूरी सिंह श्यामवीर आदि को घायल कर दिया।

रहीश कुमार की तहरीर पर पुलिस ने सर्वेंद्र सहित एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा नाम दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें…PICS: गीता फोगट ने 8 फेरों के साथ खाई 7 जन्मों की कसमें, 2-2 पिता का मिला आशीर्वाद