×

क़ानून मंत्री की अखिलेश यादव को फटकार, कही ऐसी बात  

कचहरी परिसर में एक सभागार के लोकार्पण के लिए पहुंचे प्रदेश सरकार के कानून मन्त्री ब्रजेश पाठक ने सरकार को घेरने में लगे विपक्षी पार्टियों को जम कर खरी खोटी सुनाई ।

SK Gautam
Published on: 18 Feb 2020 1:58 PM GMT
क़ानून मंत्री की अखिलेश यादव को फटकार, कही ऐसी बात  
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश सरकार का आज बजट पेश हुआ, बजट पेश होते ही सरकार को विपक्षी पार्टियाँ कटघरे में खड़ा करने लगीं। इस पर जवाब देने के लिए सरकार की तरफ से आगे आये कानून मन्त्री बृजेश पाठक। बृजेश पाठक ने अखिलेश यादव से पूछा कि क्या वह लोकतांत्रिक व्यवस्था बदलने वाले हैं क्या ? । मायावती के बयान पर बृजेश पाठक ने कहा कि जिन पार्टियों को जनता ने नकार दिया है उनसे आप उम्मीद ही क्या कर सकते हैं । बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार का यह बजट उत्तर प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट है इसमें सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है ।

विपक्षी पार्टियों को जम कर खरी खोटी सुनाई

बाराबंकी में आज कचहरी परिसर में एक सभागार के लोकार्पण के लिए पहुंचे प्रदेश सरकार के कानून मन्त्री ब्रजेश पाठक ने सरकार को घेरने में लगे विपक्षी पार्टियों को जम कर खरी खोटी सुनाई । ब्रजेश पाठक ने सरकार के बजट को चहुंमुखी विकास का पूरक बताते हुए कहा कि इसमें हर वर्ग का ध्यान रखा गया है । यह बजट प्रदेश को आगे लेकर जाने वाला बजट है ।

ये भी देखें: यूपी बोर्ड परीक्षा 2020: DM ने लिया बोर्ड परीक्षा केन्द्रों का जायजा

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार का अन्तिम बजट है

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान कि यह बजट युवाओं को निराश करने वाला है। जिसका जवाब देते हुए कहा कि वह पहले इस बात को स्पष्ट कर दें कि इस बजट से युवा कहाँ निराश है, मैं जवाब देने को तैयार हूँ । इस बजट में युवाओं का ध्यान रखा गया है युवाओ के लिए बजट तैयार हुआ है । अखिलेश यादव के बयान कि यह सरकार का अन्तिम बजट है का जवाब देते हुए कहा कि सरकार 5 साल की होती है यह हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था है, अब वह लोकतांत्रिक व्यवस्था बदलने जा रहे है क्या ?

ये भी देखें: यहां भरा है खजाना: दरवाजा खुलते ही अमीर देश हो जाएगा इंडिया

मायावती द्वारा सरकार के बजट विरोधी बयान पर बृजेश पाठक ने कहा कि अब उनसे उम्मीद ही क्या की जा सकती है । यह सब वह पार्टियाँ हैं जो जनता द्वारा नकारी जा चुकी है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story