×

अस्पताल की पोल खुली: चीफ फार्मालिस्ट ने लिखा ऐसा पत्र, वायरल होने पर हड़कंप

शिकायती पत्र में लिखा, गरीब जनता का हो रहा जिला अस्पताल में शोषणचीफ फार्मासिस्ट ने इमरजेंसी में व्याप्त अनियमितताओं की शिकायत सीएमएस एनके श्रीवास्तव से की।

Newstrack
Published on: 21 Oct 2020 4:50 AM GMT
अस्पताल की पोल खुली: चीफ फार्मालिस्ट ने लिखा ऐसा पत्र, वायरल होने पर हड़कंप
X
अस्पताल की पोल खुली: चीफ फार्मालिस्ट ने लिखा ऐसा पत्र, वायरल होने पर हड़कंप (Photo by social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में करो ना कॉल में भी भ्रष्टाचारियों का बोलबाला कम नहीं होता नजर आ रहा है ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले का है जिला अस्पताल में तैनात चीफ फार्मासिस्ट जी डी शुक्ला ने खोली जिला अस्पताल की इमरजेंसी की पोल। करोना वैश्विक महामारी के बीच भी डॉक्टरों द्वारा बाहर की दवाएं व इंजेक्शन लिखे जाने से नाराज है चीफ फार्मासिस्ट।

ये भी पढ़ें:दिल्लीः पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3579 नए मामले मिले, संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 3,36,750

शिकायती पत्र में लिखा

शिकायती पत्र में लिखा, गरीब जनता का हो रहा जिला अस्पताल में शोषणचीफ फार्मासिस्ट ने इमरजेंसी में व्याप्त अनियमितताओं की शिकायत सीएमएस एनके श्रीवास्तव से की। फोन चीफ फार्मासिस्ट ने कहा आलाधिकारोयो कि मिली भगत से चल रहा भ्रस्टाचार का बड़ा खेल ।चीफ फार्मासिस्ट ने कहा देख देख कर अब गया हूँ ऊब, अब मुझसे नही होता बर्दास्त।पत्र में कहा मुझे जिला अस्पताल की इमरजेंसी से हटाया दिया जाए।

letter letter photo

पत्र वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप।मच गया है

पत्र वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप।मच गया है। वही इस भ्रष्टाचार के खेल में जब मरीज इमरजेंसी दिखाने जाता है तो उसको बाहर से ₹290 का इंजेक्शन लिख दिया जाता है जिसमें डॉक्टर का कमीशन डेड सो रुपए रहता है वहीं सीटी स्कैन में भी 1000 कमीशन के चक्कर में डॉक्टर अपनी आदत से मजबूर हैं और रोजाना 10 से 12 सिटी स्कैन लिखा करते हैं इसी के चलते जिला अस्पताल के चीफ फार्मेसिस्ट जीडी शुक्ला ने आहत होकर एक पत्र मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एनके श्रीवास्तव को लिखा तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया ।

ये भी पढ़ें:कानपुर गोलीकांड का राजः ED ने किया विकास दुबे की पत्नी को तलब, होंगे बड़े खुलासे

वहीं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एनके श्रीवास्तव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि 2 सदस्य टीम इस मामले में गठित कर दी गई है जल्द ही जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story