×

गधे के विवाद में गई जानः खेत में घुसने पर हुआ झगड़ा, घोंप दिया युवक के चाकू

ग्रामीण जितेंद्र को लेकर उपचार के लिए चिकित्सक के पास गये । चिकित्सक ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया ।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 11:40 AM GMT
गधे के विवाद में गई जानः खेत में घुसने पर हुआ झगड़ा, घोंप दिया युवक के चाकू
X
murder case in baliya

बलिया । जिले के सहतवार क्षेत्र के ग्राम सभा बलेऊर के सपहिया बारी पुरवा में आज दोपहर खेत में गधा चले जाने को लेकर हुए विवाद मे एक युवक की चाकू से प्रहार कर हत्या कर दिया गया । इस मामले में छह व्यक्तियों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है तथा पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । घटना को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने तकरीबन दो घंटे तक चक्का जाम कर गमनागमन बाधित कर दिया ।

अच्छी खबर: बैंक ने दूर की ग्राहकों की परेशानी, किया ये बड़ा ऐलान

ये है मामला

जानकारी के अनुसार आज दोपहर लगभग 11 बजे जितेंद्र राजभर 35 वर्ष खेत घूमने गया हुआ था । उसने देखा कि उसके खेत में गधा चर रहा था । उसकी गधा को भगाने को लेकर गधा स्वामी अजय धोबी से विवाद व कहासुनी हो गई । इसके बाद अजय ने फोन कर कुछ लोगों को बुला लिया । उसके बाद जितेंद्र की पिटाई की गई तथा उसके पेट पर चाकू से प्रहार कर दिया गया ।

ग्रामीण जितेंद्र को लेकर उपचार के लिए चिकित्सक के पास गये । चिकित्सक ने जितेंद्र को मृत घोषित कर दिया । उधर घटना की सूचना मिलने पर सहतवार पुलिस मौके पर पहुँची तथा सहतवार पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। इससे ग्रामीण भड़क उठे । पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने से गुस्साये लोगो ने सहतवार थाने के गेट के सामने मुख्य मार्ग पर बैठकर धरना आरम्भ कर दिया ।

टाण्डा का एमसीएच विंगः दो सौ बेड के अस्पताल में भी होगा कोरोना मरीजों का इलाज

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाये

gussaen hue log

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद आदि नारे भी लगाये । मुख्य मार्ग पर धरना देने के कारण रोड के दोनो तरफ जाम लग गया। ग्रामीण इस बात को लेकर आक्रोशित रहे कि पुलिस ने जितेन्द्र के परिजनों को विश्वास में लिये बगैर जितेन्द्र के शव को पोस्ट मार्टम के लिए बलिया क्यो भेज दिया। घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव सहित वरिष्ठ पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए । अधिकारियों के आर्थिक सहायता देने व आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन दिये जाने पर तकरीबन दो घंटे उपरांत चक्का जाम समाप्त हुआ ।

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

जितेंद्र के पिता छोटक राजभर की शिकायत पर छह व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 147 , 148 व 149 में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों ओम प्रकाश , धनु , सूरज व अजय को गिरफ्तार कर लिया है । जितेन्द्र की तीन लड़की है।

रिपोर्टर- अनूप कुमार हेमकर, बलिया

रिया ने किया ब्लैकमेलः पांच दिन में 25 कॉल, सुशांत ने मांगी थी मदद

Newstrack

Newstrack

Next Story