लायंस क्लब सहेली ने newstrack.com के रिपोर्टर को किया सम्मानित

आज शाहजहांपुर मे लायंस क्लब सहेली की मेम्बर रेखा के आवास पर आज के कार्यक्रम किया गया। जिसमे सभी पत्रकारों को इस कार्यक्रम मे खासतौर पर बुलाया गया था।

शाहजहांपुर। कोरोना महामारी को लेकर लाॅक डाउन मे कोरोना वारियर्स को लगातार सम्मानित करने का कार्य किया जा रहा है। अभी तक ज्यादातर संस्थाओं ने पुलिस सफाईकर्मियों और डाक्टरों को ही कोरोना वारियर्स मानकर उनको सम्मानित किया है। लेकिन आज यूपी के शाहजहांपुर में लायंस क्लब सहेली ने कोरोना महामारी के चलते अपनी जान की परवाह किये बगैर निस्पक्ष पत्रकारिता करने वाले मीडियाकर्मियों को सम्मानित किया। इस दौरान करीब 15 मीडियाकर्मियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया।

ये भी पढ़ें…R नंबर का लॉकडाउन कनेक्शन, जुड़ा है वायरस के खत्म होने से

लायंस क्लब सहेली ने 15 पत्रकारों को चिन्हित किया

दरअसल आज शाहजहांपुर मे लायंस क्लब सहेली की मेम्बर रेखा के आवास पर आज के कार्यक्रम किया गया। जिसमे सभी पत्रकारों को इस कार्यक्रम मे खासतौर पर बुलाया गया था।

ये ऐसे पत्रकार है जो कोरोना महामारी के चलते दिन रात मेनहत करके निष्पक्ष पत्रिकारिता कर रहे हैं। यही मेनहत को देखते हुए आज लायंस क्लब सहेली ने 15 पत्रकारों को चिन्हित किया।

newstrack.com के रिपोर्टर को सम्मानित किया

सभी को अपने आवास पर बुलाकर लायंस क्लब सहेली की तरफ से एक सेनेटाइजर की बोतल एक अंगौछा और पत्रकारों को अच्छा कार्य करने के लिए उनको सर्टिफिकेट देकर सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया। इस दौरान newstrack.com के रिपोर्टर आसिफ अली को भी अच्छा कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें…करोड़ों खातों में 500 रुपए: इस हिसाब से जाना होगा बैंक, नहीं तो भारी भुगतान

लायंस क्लब सहेली की अध्यक्ष रजनी गुप्ता ने बताया कि पुलिस,सफाईकर्मी और डाक्टरों को ज्यादातर कोरोना वारियर्स बताकर उनको सम्मानित किया जा रहा है।

छोटी से छोटी न्यूज से लेकर बङी न्यूज

इन सबके बीच पत्रकार भी अपनी और अपने परिवार की जान की परवाह किये बगैर पूरे जिले की खबरों से रूबरू कराते है। लेकिन अभी तक पत्रकारों को कहीं भी सम्मानित नही किया गया है।

ऐसे मे लायंस क्लब सहेली ने ऐसे पत्रकारों को सम्मानित किया है। जो दिन रात कोरोना महामारी के बीच खबरों पर जाते है। जनपद की छोटी से छोटी न्यूज से लेकर बङी न्यूज तक से हम लोगों को अपडेट रखते है। ऐसे मे इन पत्रकारों को सम्मानित करना हमारा फर्ज बनता है।

ये भी पढ़ें…CM योगी का एक और बड़ा ऐलान, मण्डियों में PRD जवानों की सेवाएं ली जाएं

रिपोर्ट- आसिफ अली

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App