×

लॉक डाउन 3.0: बोरी व थैलों में भर कर ले गए शराब, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

लोग शराब खरीदने के लिए थैले बोरी लेकर ऐसे आये जैसे वह घरेलू सामान या सब्जियाँ लेने आये हों और एक एक युवक थैलों में, बोरी में शराब भर कर पूरे दिन ले जाते दिखाई दिए।

SK Gautam
Published on: 4 May 2020 1:15 PM GMT
लॉक डाउन 3.0: बोरी व थैलों में भर कर ले गए शराब, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार
X

एटा: देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लंबे समय से चल रहे लॉक डाउन के चलते प्रदेश सरकार द्वारा एटा जनपद ऑरेंज जॉन में आने पर एटा जनपद को ऑरेंज जॉन में मिलने वाली छूटें प्रदान की गई है। आज प्रदेश सरकार द्वारा जनपदों में खोली गई शराब की दुकानों पर शराब पीने वालों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी और जनपद की सभी दुकानों में भारी संख्या में शराब लेने वालों की लाइनें लग गई ।

बोरी में भरकर ले गए शराब

लोग शराब खरीदने के लिए थैले बोरी लेकर ऐसे आये जैसे वह घरेलू सामान या सब्जियाँ लेने आये हों और एक एक युवक थैलों में, बोरी में शराब भर कर पूरे दिन ले जाते दिखाई दिए। इतना ही नहीं जिला प्रशासन तथा आबकारी विभाग की लापरवाही के चलते दुकानों से भारी संख्या में शराब की पेटी शराब माफियाओं व तस्करों को बेच दी गई। एक शराब तस्कर ने कहा कि दुकानों पर अभी जो शराब का स्टॉक है वह एक दो दिन में समाप्त हो जायेगा और शराब न होने पर शराब फिर से ब्लैक में बिकेगी इसलिए हमने स्टाक कर लिया गया है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200504-WA0263.mp4"][/video]

शराब बिक्री में हुआ माफियाओं का खेल

इसीक्रम में आज पुलिस सब इंस्पेक्टर हरेन्द्र ने कोतवाली नगर क्षेत्र के अलीगंज रोड तिराहे के पास स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान से निधारित मात्रा से अधिक शराब खरीद कर कार से ले जाने के आरोप में एटा के मौहल्ला नारायण नगर निवासी राजुल व मौहल्ला लालपुर निवासी अखिल नामक दो युवकों को मय अल्टो कार संख्या UP83N3596 से ब्लैन्डर प्राइड की 9 वोतल व 48 क्वाटर सहित गिरफ्तार कर मुकद्दमा दर्ज किया है।

ये भी देखें: बेजुबानों के लिए मसीहा साबित हो रहा संतुष्टि वेलफेयर फाउंडेशन

जिला आबकारी अधिकारी का कई बार फोन मिलाया किंतु फोन पर बात नहीं हो सकी। वहीं आज पूरे दिन शराब की दुकानों पर लॉक डाउन का उलंघन कर शराब बेची जाती रही तथा जिले की पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मूकदर्शक बनी तमाशा देखते रहे

SK Gautam

SK Gautam

Next Story