×

लाॅकडाउन: बीजेपी नेता की गुंडई, पुलिस कमिश्नर ने लिया एक्शन

कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर पूरे देश में 21 अप्रैल तक के लिए लागू लॉकडाउन का उल्लंघन जब भाजपा नेता ही कर रहे हैं, तो कैसे रोकी जाएगी ये महामारी।

Dharmendra kumar
Published on: 31 March 2020 6:46 AM GMT
लाॅकडाउन: बीजेपी नेता की गुंडई, पुलिस कमिश्नर ने लिया एक्शन
X

लखनऊ: कोरोना के कहर से लोगों को बचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर पूरे देश में 21 अप्रैल तक के लिए लागू लॉकडाउन का उल्लंघन जब भाजपा नेता ही कर रहे हैं, तो कैसे रोकी जाएगी ये महामारी।

पुलिस से गुंडई करने वाले भाजपा के रईसजादों नेताओ के खिलाफ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने कड़े तेवर अपना लिए हैं। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ तालकटोरा थाने में एफआईआर दर्ज हुई।

यह भी पढ़ें...संकट में राज्य- आर्थिक तंगी से बचने के लिए सैलरी में होगी कटौती

तालकटोरा थाना क्षेत्र के पाल तिराहे पर कार सवार आधा दर्जन युवकों ने लॉक डाउन का उल्लंघन किया। चालान होने का मैसेज आने पर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष मो० जीशान खान ने साथियों के साथ वापस जाकर पुलिस कर्मियों से की अभद्रता और पुलिसकर्मियों को कोरोना के बाद देख लेने की दी धमकी।

यह भी पढ़ें...शेयर बाज़ार से आई अच्छी खबर, यहां जानें आज वैश्विक बाजार की क्या है स्थिति

ये भाजपा नेता प्रदेश के उप मुख्यमंत्री के करीबी हैं और उन्हीं का नाम लेकर न केवल आए दिन पुलिसवालों को धमकाता रहते हैं बल्कि अपनी निजी कार से साथियों के साथ दिनभर शहर में चक्कर लगाया करते हैं। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने लिया एक्शन लिया है।

रिपोर्ट: श्रीधर अग्निहोत्री

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story