बहुत तेज यूपी पुलिस: बेटी ने मंगाई पिता की दवाई, खुद दरवाजे तक पहुंचे कोतवाल

रायबरेली: लॉकडाउन घोषित होने के बाद लगातार पुलिस-प्रशासन का ऐसा रूप देखने को मिल रहा है, जिससे उनकी काफी प्रशंसा हो रही है। लॉकडाउन से परेशान लोगों की मदद में लगे पुलिसकर्मी एक के बाद एक मानवता की बेहतरीन तस्वीर समाज के सामने प्रदर्शित कर रहे हैं। इस दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस भी काफी ऐक्टिव हो गयी है। ताजा मामला रायबरेली का है, जहां पुलिस की न केवल स्पीड बल्कि वर्दी के प्रति ईमानदारी और जन सेवा का भाव का भाव स्पष्ट देखने को मिला।

लॉकडाउन पर पुलिस बेहद एक्टिव

कोरोना वायरस के बाद लागू लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देशित किया गया है कि इससे लोगों को किसी भी तरह की परेशानी न हों। आम लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाए। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले की पुलिस लोगों की मदद में लगी हुई है।

बेटी ने पिता की दवाई के लिए पुलिस को किया फोन

दरअसल, रायबरेली कोतवाली के कोतवाल अतुल सिंह के मोबाइल पर वर्तिका नामक की एक लड़की ने फोन कर ये सूचना दी कि उसके पापा ओंकार नाथ श्रीवास्तव निवासी रायपुर मधुमेह रोग से ग्रसित हैं। घर पर कोई और पुरुष नहीं है और वह दवाई लेने जाने में असमर्थ है।
बस उस लड़की का इतना कहना ही काफी था।

ये भी पढ़ेंः 33 साल बाद फिर से ‘रामायण’ के प्रसारण से लोगों में खुशी, शो देखने सपरिवार बैठे लोग

मिनटों में कोतवाल दवाई लेकर पहुंचे घर के दरवाजे

कोतवाल अतुल सिंह सीधे मेडिकल स्टोर पहुंच गए। उन्होंने दवाइयां खरीदी और फिर ओंकारनाथ श्रीवास्तव के  घर जाकर दवाइयां पहुंचाई।मिनटों में घर के दरवाजे पर ही पापा की दवाई पा कर वर्तिका ने राहत की सांस ली, तो वहीं पुलिस की इस मदद के लिए उनका आभार भी दिया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।