×

लॉकडाउन का उल्लंघन: फौजी करवा रहा था निर्माण, शटरिंग गिरने से आधा दर्जन घायल

जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम धरामई में गांव के बाहरी भाग में नरेंद्र फौजी के कमरे का लैंटर डालने के लिये लगाई गयी शटरिंग के अचानक गिर जाने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

SK Gautam
Published on: 11 April 2020 11:26 AM GMT
लॉकडाउन का उल्लंघन: फौजी करवा रहा था निर्माण, शटरिंग गिरने से आधा दर्जन घायल
X

एटा: पूरे देश में चल रहे लॉक डाऊन के दौरान प्रशासनिक उदासीनता के चलते लॉकडाउन का उल्लंघन किया जा रहा है। जनपद के थाना मिरहची क्षेत्र के ग्राम धरामई में गांव के बाहरी भाग में नरेंद्र फौजी के कमरे का लैंटर डालने के लिये लगाई गयी शटरिंग के अचानक गिर जाने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने रामकिशन पुत्र इतवारी लाल के घायल होने की पुष्टि की है। जिसका उपचार नीजी चिकित्सालय में किया जा रहा है।

पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुटी

प्रभारी निरीक्षक मिरहची सतीश कुमार ने बताया ग्राम धरामई में आज नरेंद्र सिंह फौजी के मकान पर छत डाली जा रही थी। जिसके लिए शटरिंग डाल दी गई थी और आज छत डालने के लिए कार्य प्रारंभ कर दिया गया तभी अचानक छत के गिर जाने से रामकिशन घायल हो गया।

ये भी देखें: News Track ने की राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला से Exclusive बातचीत

चौकी पर लगातार लाॅक डाउन का उल्लंघन

घटना की जांच कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। आपको बताते चलें कि इसी अवैध निर्माण के में बीते 3 दिनों से जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर तथा शहर के बीचो बीच रोडवेज बस स्टैण्ड के गेट पर स्थित वनगांव पुलिस चौकी पर लगातार लाॅक डाउन का उल्लंघन कर निर्माण कार्य कराया जा रहा है। जिसकी जानकारी जिले की वरिष्ठ अधिकारियों सहित सभी पुलिसकर्मियों को है।

ये भी देखें: कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच लखनऊ से आई राहत की खबर

इसके वावजूद आज तक उनके द्वारा संज्ञान न लिए जाने से पूरे जनपद में निर्माण कार्य गति पकड़े हुए हैं शायद अगर प्रशासनिक अधिकारी सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते तो यह निर्माण कार्य भी ना होता और यह घटना भी घटित न होती।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story