×

Mafia Mukhtar Ansari: मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, विदेश भागने की आशंका

Mafia Mukhtar Ansari: आरोप है कि अफशा अंसारी पति मुख्तार अंसारी के जेल में जाने के बाद पूरा कारोबार संभाल रही थी।

Anant Shukla
Published on: 21 April 2023 4:49 PM GMT (Updated on: 21 April 2023 5:24 PM GMT)
Mafia Mukhtar Ansari: मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, विदेश भागने की आशंका
X
mukhtar ansari wife afsa ansari (Photo-Social Media)

Mafia Mukhtar Ansari: माफिया से सफेदपोश बने बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की 75 हजार की इनामी की पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। आरोप है कि अफशां अंसारी पति मुख्तार अंसारी के जेल में जाने के बाद पूरा कारोबार संभाल रही थी। काफी समय से मऊ पुलिस अफशा की तलाश कर रही है। अफशां अंसारी को पति मुख्तार अंसारी के सभी काले कारनामों में हिस्सेदार माना जा रहा है। इसके साथ ही अफशा पर भी जमीन हड़पने और गबन करने से संबंधित मामले दर्ज हैं।

मऊ नगर के सीओ ने दी जानकारी

मऊ नगर के सीओ धनंजय मिश्र ने के मुताबिक अफशां की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। उसके गुर्गे व रिलैटिव तो मिल रहे पर वो नहीं मिल रही। पति 2005 से ही जेल में बंद है। उसके जेल में बंद होने के कारण गैंग का संचालन अफशा कर रही हैं। उसने विकास कंस्ट्रक्शन के नाम पर गाजीपुर और मऊ में दो फर्म बनाई है। कंपनी के नाम से ली गई जमीन में फर्जीवाड़ा किया गया है। निचली जाति की जमीन बिना इजाजत लिया गया है। इसके बाद उसपर गैंगस्टर एक्ट में केस दर्ज किया गया है।

उसने न तो अभी तक सरेंडर किया है और न ही पुलिस की पकड़ में आ रही है। उसको पकड़ने के लिए एसपी ने 25 हजार का इनाम गोषित किया है। जबकि गाजीपुर पुलिस ने पहले 25 हजार किया था जिसे अब बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया है। इस प्रकार उसपर कुल 75 हजार का इनाम घोषित है। वो कहीं विदेश न भाग जाए इसके लिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। नोटिस को सभी बॉर्डर पर और एयरपोर्ट पर भेजा जा चुका है।

उसके घर पर जब पुलिस ने छापेमारी की तो मुख्तार के बड़े भाई अफजल अंसारी मिले थे। इसके सभी ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। बता दें कि पुलिस अधीक्षक अविनाश पाण्डेय ने 19 अप्रैल को गैंगेस्टर एक्ट में फरार चल रही अफशां पर 25 हजार का इनाम घेषित किया था।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story