×

Amethi News: प्रेमिका की हसरतें पूरी करने के चक्कर में प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई सुनकर रह गया दंग

Amethi News: प्रेमिका ही अपने प्रेमी को लूट करने के लिए अपने एक परिचित के घर ले गई थी, प्रेमी और उसके साथियों ने लूट के दौरान घर में अकेली वृद्ध महिला की हत्या कर दी।

Surya Bhan Dwivedi
Published on: 24 March 2023 7:37 PM GMT
Amethi News: प्रेमिका की हसरतें पूरी करने के चक्कर में प्रेमी ने उठाया ऐसा कदम, हर कोई सुनकर रह गया दंग
X
lover killed old woman after robbery in amethi

Amethi News: अपनी प्रेमिका की हसरतें पूरी करने के लिए एक प्रेमी हत्यारा बन गया। सबसे बड़ी बात यह रही कि प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को चोरी करने के लिए अपने परिचित के घर के बारे में बताया और जानकारी दी। यहीं तक नहीं बकायदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी को उनके घर भी ले गई। चार दिन पूर्व हुई वृद्ध महिला की हत्या के मामले का पुलिस ने चैकाने वाला खुलासा किया है। प्रेमिका की हसरतें पूरा करने और अय्यासी करने के लिए रुपए इकट्ठा करने के लिए अंकुश ने लूट के बाद महिला की हत्या कर दिया। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

जाने क्या ता पूरा मामला?

जिले के मुंशी गंज थाना क्षेत्र के कलंदर हरिहरपुर गांव में एक वृद्ध महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पति की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। चार दिन तक पुलिस हवा में तीर चलाती रही। हत्यारे मृतका के घर के आसपास टहलते रहे। चैथे दिन मुखबिर की सूचना पर तीन लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्त अंकुश ने बताया कि मेरा पलक नाम की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मार्केट से मैंने काफी पैसा उधार लिया था, जिसको वापस करने के लिए मेरे ऊपर काफी दबाव था। जिसे लेकर मैं काफी परेशान रहने लगा तो पलक ने बताया कि करुणा शंकर तिवारी मेरे रिश्तेदार हैं, जो मेरे घर से कुछ दूरी पर रहते हैं। उनके तीनों लड़के नौकरी करते हैं। लड़किया ससुराल में रहती हैं। करुणा शंकर तिवारी व उनकी पत्नी घर में अकेली रहती हैं। उनके यहां से काफी पैसा मिल सकता है।

योजना के तहत पलक करुणा शंकर तिवारी को दवा दिलाने हेतु शाहगढ़ ले गयी। हम तीनों लोग मिलकर माया देवी का मुंह दबाकर सब्जी काटने के चाकू व हसिया से गला काटकर हत्या कर दिए। अलमारी, बक्सा तोड़कर 32 हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन व आधार कार्ड आदि सामान लेकर मोटरसाइकिल से भाग गये थे। पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर एक अदद हसिया आलाकत्ल ग्राम चैबेपुर गेहूं के खेत से बरामद हुआ। गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों ने एक साथ जुर्म कबुल करना स्वीकर किया।
पूरे मामले में एसपी इलामारन ने बताया कि चार दिन पूर्व वृद्ध महिला की हत्या के मामले में चार लोगों को एसओजी और पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। हत्या का मोटिव रुपयों की लूट का मामला निकल कर आया है। घर रखे बक्शे से पैसा निकाल कर ले गए और चारों लोग आपस में मिलकर बांट लिए थे।

Surya Bhan Dwivedi

Surya Bhan Dwivedi

Next Story