×

प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मारी

प्रयागराज के झूंसी इलाके में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर त्या की उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Deepak Raj
Published on: 15 Feb 2020 12:56 PM GMT
प्रेमिका को मौत के घाट उतारने के बाद प्रेमी ने खुद को भी गोली मारी
X

प्रयागराज । प्रयागराज के झूंसी इलाके में एक प्रेमी ने पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या की उसके बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इलाके में एक कॉलोनी की सड़क पर हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि लड़के ने ये कदम क्यो उठाया ये साफ नही हो सका पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- BSNL कर्मचारियों की हालत बेहाल: मोदी सरकार ने रोका वेतन, आत्महत्या को मजबूर

प्रयागराज झूंसी के हवेलिया कॉलोनी में इलाके का ही ऐतेषांम उर्फ शानू बी टेक की छात्रा सौम्या से कालोनी में बात करते हुए जा रहा था। तभी शादी की बात को लेकर दोनों में कहा सुनी होने लगी मामला धीरे धीरे बढ़ता गया और शानू ने गुस्से में आकर गली के पास ही सौम्या के सिर पर तमंचा सटा कर गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कुछ दूरी पर एक लड़के की लाश मिली

सौम्या को मारने के बाद ऐतेषांम दूसरी तरफ गया और उसी तमंचे से अपने सिर पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली । गोलियों की आवाज़ सुनकर लोग दहशत में बाहर निकले तो देखा कि गली में लड़की की लाश पड़ी है। जबकि कुछ ही दूरी पर एक लड़के की भी लाश पड़ा थी।

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: होली से पहले मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, खाते में आएंगे इतने पैसे

मौके पर पहुची पुलिस ने लोगो से पूछ-ताछ की जिसमे पता चला कि लड़का इसी इलाके के पीछे का है ड्राइवर का काम करता था जबकि लड़की बी टेक की छात्रा है और उसकी शादी भी कही तय हो गई थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जांच कर रही है

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लड़का ने लड़की को मारने के बाद निकला और रोते हुए अपने सर पर गोली मार ली। पुलिस के मुताबिक इस घटना के हर पहलुओं पर जांच की जा रही है। पर फौरी तौर पर लड़के ने लड़की को मारने के बाद खुद आत्महत्या कर ली है। हालांकि पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जांच कर रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story