×

सनकी प्रेमी का इश्क: प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, फिर क्या ये काम...

सेक्टर 123 अम्बेडकर कालोनी स्थित एक मकान में सोमवार दोपहर एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर हत्या के बाद खुद भी सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Newstrack
Published on: 21 Sep 2020 2:41 PM GMT
सनकी प्रेमी का इश्क: प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, फिर क्या ये काम...
X
सनकी प्रेमी का इश्क: प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, फिर क्या ये काम...

नोएडा: सेक्टर 123 अम्बेडकर कालोनी स्थित एक मकान में सोमवार दोपहर एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गोली मारकर हत्या के बाद खुद भी सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग कमरे पर पहुंचे। इसके बाद मृतका के पिता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस ने कमरे से एक तमंचा और दो खोखे बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें: सरकारी विभागों में चालीस प्रतिशत पद रिक्‍त, सरकार नहीं कर रही भर्ती

पुलिस के मुताबिक मूलरुप से कासगंज का रहने वाला प्रताप (20) पुत्र अमर सिंह सेक्टर 123 अम्बेडकर कालोनी स्थित राजेश गुप्ता के मकान में किराए पर रहता था। उसी के पड़ोस में मूलरुप से बदायू की रहने वाली बीना (20) पत्नी सत्यवीर किराए के मकान में रहती थी। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रताप और बीना साथ ही मजदूरी भी करते थे।

परिजनों को कुछ समय पहले ही इस बारे में पता चला था। परिजन दोनों के रिश्ते को लेकर नाराज थे और समझा रहे थे कि से सही नहीं है। जबकि प्रताप और बीना शादी करना चाहते थे। सोमवार दोपहर बीना प्रताप के घर पहुंच गई। करीब दोपहर 3 बजे पड़ोसियों ने कमरे में गोली चलने की आवाज सुनी। इस पर एक महिला कमरे पर पहुंची और दरवाजे को धक्का देकर खोल दिया। अंदर दोनों के शव जमीन पर पड़े थे। बीना के पिता सुम्मेरी लाल की सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

दोनों के परिजन घर के आस-पास रहते हैं किराए पर

एसएसआई फिरोज अख्तर ने बताया कि प्रताप और बीना के परिजन आस-पड़ोस में ही किराए के मकानों में रहते हैं। प्रताप का बड़ा भाई परिवार के साथ रहता है। वहीं बीना के पिता परिवार के साथ रहते हैं। एसएसआई ने बताया कि दोनों का एकदूसरे के घर आना जाना था। प्रताप अक्सर बीना के पिता से मिलने जाता था। बीना के पति सत्यवीर से भी उसकी जान पहचान थी। दोनों के रिश्ते के बारे में परिजनों को पता चल गया था। जिसके बाद परिजनों ने दोनों को समझाना शुरु कर दिया था। एसएसआई ने बताया कि बीना का एक साल का बेटा है। बेटा अब बीना के पिता सुम्मेरी लाल के पास है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: 15 आरोपियों की हुई कोर्ट में पेशी, 3 अक्टूबर तक टली सुनवाई

पहले बीना के सिर में मारी गोली, फिर खुद के मारी

एसएसआई ने बताया कि प्रताप और बीना के सिर पर गोली का निशान मिला है। शुरुआती जांच में पता चला है कि पहले प्रताप ने बीना के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। फिर खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके से तमंचा और दो खोखे बरामद हुए हैं। प्रताप तमंचा कहां से लेकर आया था इसकी भी जांच की जा रही है।

रिपोर्ट: दीपांकर जैन

Newstrack

Newstrack

Next Story