×

योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग, ‘आप महिला विंग‘ ने उठाई आवाज

 उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज स्थित परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रहे

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Sep 2020 12:45 PM GMT
योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग, ‘आप महिला विंग‘ ने उठाई आवाज
X
महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने योगी सरकार के खिलाफ परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ लगातार हो रहे हत्या, बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ हजरतगंज स्थित परिवर्तन चैक में प्रदर्शन किया और राज्यपाल को प्रदेश भर में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध और अत्याचार की घटनाओं के संबंध में ज्ञापन सौंप कर यूपी की योगी सरकार को तत्काल बर्खास्त करने और प्रदेश में ऐसा कानून का राज स्थापित करने की मांग की है,जहां महिलाएं और बच्चियां स्वयं को सुरक्षित महसूस करे।

यह पढ़ें..रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!

mahila wing aap आशुतोष त्रिपाठी फोटोग्राफर

अपराध और उत्पीड़न की घटनाएं कम

आम आदमी पार्टी की महिला विंग की अध्यक्ष नीलम यादव ने कहा है कि प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध और उत्पीड़न की घटनाएं कम होने का नाम ही नही ले रही हैं। यूपी में पूरी तरह से जंगलराज कायम हो गया है और यहां अपराधियों को कानून का कोई खौफ नही रह गया हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले कुछ महीनो में एक के बाद एक दिल को दहला देने वाली घटनाये सामने आ रही है, इन घटनाओं से साफ है कि सूबे की योगी सरकार महिलाओं के साथ हो रहे जघन्य अपराधों को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम रही है।

यह पढ़ें...रिंग में रेस्लर की धुनाईः परिवार ने लाठी से पीटकर लिया बदला, वीडियो वायरल

aap 1 आशुतोष त्रिपाठी फोटोग्राफर

राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन

राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन में आप महिला विंग ने प्रदेश में बीते कुछ महीनों में हुई घटनाओं का ब्यौरा देते हुए बताया है कि कानपुर में बालिका गृह में बच्चियों के साथ शोषण और 05 वर्ष की बच्ची का रेप, लखीमपुर में पहले 13 साल की बच्ची का रेप और गला रेत कर हत्या फिर एक दलित बच्ची के साथ रेप और उसकी हत्या, बुलंदशहर में सुदीक्षा भाटी के साथ छेड़खानी के बाद हत्या, गोरखपुर में दो बच्चियों ने छेड़खानी से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

रायबरेली में 11 साल की बच्ची के साथ बलात्कार के बाद हत्या और 15 दिनों बाद उसका कंकाल का मिलना और उसके किडनैप किये गए भाई की लाश जंगल मे मिलना। उन्होंने कहा है कि ये घटनायें दिखाती है कि प्रदेश सरकार महिलाओ खासकर बच्चियों की खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर कितनी संवेदनशील है।

महिला सुरक्षा पर योगी सरकार पर निशाने साधते हुए आप ने कहा- जितनी तेज़ी योगी सरकार महिला सुरक्षा की मांग कर रहे आंदोलन को दबाने में लगाती है काश उतनी तेज़ी वो महिलाओं को सुरक्षा देने में लगाती। अपराध का ग्राफ नीचे जाता।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story