×

PM मोदी का जन्मदिनः BJP इस तरह मनाएगी जश्न, आज से शुरु हुआ सेवा सप्ताह

जहां एक ओर युवा मोर्चा के द्वारा 14 सितम्बर को प्रत्येक जिले में ब्लड डोनेशन व कोविड-19 को मात दे चुके लोगों के प्लाजमा डोनेशन की व्यवस्था करेगा।

Newstrack
Published on: 14 Sep 2020 6:06 AM GMT
PM मोदी का जन्मदिनः BJP इस तरह मनाएगी जश्न, आज से शुरु हुआ सेवा सप्ताह
X

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर के अवसर पर प्रदेश भाजपा पूरे 1 सप्ताह को सेवा सप्ताह के तौर पर मनाएगी। इसके लिए आज से कई कार्यक्रम शुरू हो रहे हैं। जिसमें कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंच कर सेवा कार्य करेंगे।

PM मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी BJP

बीजेपी 14 सितम्बर से मोदी के 70वें जन्मदिन पर सेवा के विभिन्न कार्यो के माध्यम से जनमानस के बीच पहुंचेगी। पार्टी सेवा कार्यों के माध्यम से रक्तदान, प्लाजमा डोनेशन, दिव्यांग उपकरण वितरण, गांवो में स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, फल वितरण तथा वर्चुअल प्लेटफॅार्म पर कान्फ्रेंस के द्वारा मोदी जी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर चर्चा करेगी। सेवा सप्ताह 20 सितम्बर तक चलेगा। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह व प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल सहित प्रदेश, क्षेत्र, जिला, मण्डल, सेक्टर व बूथ के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से मोदी जी का जन्मदिन मनाएंगे।

ये भी पढ़ें- लिम्का बुक में दर्ज है इस IAS का नाम, जॉब छोड़कर 4 महीने में ही बना ताकतवर मंत्री

PM Modi PM नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

जहां एक ओर युवा मोर्चा के द्वारा 14 सितम्बर को प्रत्येक जिले में ब्लड डोनेशन व कोविड-19 को मात दे चुके लोगों के प्लाजमा डोनेशन की व्यवस्था करेगा। वहीं 15 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता जिलों में नजर के चश्मो का वितरण करेगें। पार्टी की जिला इकाई 16 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर स्वच्छता अभियान व 17 सितम्बर को दिव्यांगों को विभिन्न उपकरण व कृतिम अंग भेंट करेगी वहीं जिले के 70 से अधिक गांवों में 18 सितम्बर को स्वच्छता अभियान चलाएगीं।

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश सुदृढ़ हुआ- स्वतंत्रदेव सिंह

Swatantradev Singh स्वतंत्रदेव सिंह (फाइल फोटो)

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश सामाजिक, आर्थिक व सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ हुआ है। मोदी जी के अदम्य राजनैतिक साहस के साथ लिए गये निर्णयों ने अतीत की भूलों को सुधारकर एक राष्ट्र-श्रेष्ठ राष्ट्र की परिकल्पना को मूर्तरूप देने का काम किया है।

ये भी पढ़ें- चीन सुधर जाओ: अब बदल गया गेम, भारत हुआ ज्यादा आक्रामक

उन्होंने कहा कि प्रधनमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से गांव, गरीब, किसान, मजदूर तक आवास, बिजली, शौंचालय, बैंक खाते जैसी तमाम सुविधाऐं पंहुचाकर उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के निर्णयों व व्यक्तित्व पर बेविनार के माध्यम से पार्टी बुद्धिजीवियों सहित विभिन्न वर्गों के बीच चर्चा करेगी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर पार्टी कोविड-19 के नियमो का पालन करते हुऐ सेवा को ही संगठन मानकर मोदी जी के 70वें जन्मदिन पर प्रत्येक जिले में कम से कम 70 की संख्या के साथ सेवा कार्यो को करेगें।

भाजपा प्रारंभ से ही अंत्योदय के संकल्प को लेकर आगे बढ़ी- सुनील बंसल

Sunil Bansal सुनील बंसल (फाइल फोटो)

पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि भाजपा प्रारम्भ से ही अंत्योदय के संकल्प को लेकर अपनी यात्रा पर आगे बढ़ी है।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व प्रदेश में योगी के नेतृत्व की भाजपा सरकार अंत्योदय के संकल्प को साकार कर रही है।

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना B’Day : ऐसे एक शो से फिल्मों में हिट देने वाले स्टार बने

नरेन्द्र मोदी के आवाहन पर कोरोना काल मे सेवा को ही संगठन मानकर कार्यकर्ताओं ने अपनी चिन्ता किये बिना लोगों की सेवा और सहयोग किया है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कल से सेवा कार्य प्रारम्भ हो रहें है।

Newstrack

Newstrack

Next Story