×

Lucknow News: नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करने पर बम से हमला, इलाके में दहशत

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र में छेडख़ानी का विरोध करने पर युवक ने नाबालिग के घर पर बम फेंक दिया। धमाका होने से परिवार वाले हड़बड़ा गए।

Jugul Kishor
Published on: 20 March 2023 7:58 AM GMT
Lucknow News: नाबालिग से छेड़छाड़ का विरोध करने पर बम से हमला, इलाके में दहशत
X
सांकेतिक तस्वीर (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ में नाबालिग लड़की के साथ छेडछाड़ करने का मामला सामने आया। दुबग्गा में एक युवक ने नाबालिग से छेड़छाड़ की। नाबालिग लड़की ने इसका विरोध किया तो लड़के ने सुबह-सुबह ही उसके घर पर तीन बम फोड़ दिए। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। लगातार घर में तीन बम फटने से नाबालिग लड़की के घरवालों में दहशत फैल गई।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला लखनऊ के दुबग्गा क्षेत्र का है। रविवार सुबह-सुबह एक युवक ने नाबालिग लड़की के घऱ में तीन बम फोड़ दिये। जिसके इलाके में दहशत फैल गई। हालांकि बम कम तीव्रता के थे, जिसके कारण कुछ सामान टूटने के अलावा कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। बम के अंदर भरी नुकीले कीले आंगन में बिखरी मिली। आरोपित युवक ने कुछ दिन पहले भी बम से हमला करने की धमकी दी थी। पुलिस का कहना है कि किशोरी और युवक दोनों पहले दोस्त थे। इनके बीच पहले भी झगड़ा हो चुका है। युवक ने पटाखा बम घर में फेंका था।

नाबालिग लड़की की मां ने बताया कि रविवार सुबह-सुबह उसके घऱ में तीन बम फेंके गये। एक बम दरवाजे पर फेंका गया, जबकि दो बम आंगन में आकर गिरे। घर के सभी लोग पीछे कमरे में थे। जिसके कारण कोई बम की चपेट में नहीं आया। उन्होने बताया कि बीते 6 मार्च को उनकी बेटी घर के बाहर खड़ी हुई थी। उसी दौरान एक युवक वहां आया और उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसने बम से हमला करने की धमकी दी थी। जिसके बाद उनकी बेटी ने शोर मचाया तो आरोपी भाग गया था। बेटी के युवक की करतूत के बारे में पता चला था। उसके बाद 10 मार्च को उनके दरवाजे पर कई बार किसी ने दस्तक दी थी, लेकिन बाहर निकलने पर कोई नहीं दिखा था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story