रिश्ता शर्मसार: भाई ने दरिंदगी की हदें की पार, 8 सालों तक करता रहा बहन का रेप

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, यहां पर एक भाई अपनी ही बहन का पिछले आठ सालों से रेप कर रहा था।

Published by Shreya Published: September 27, 2020 | 5:18 pm
Brother Raped His Sister

फोटो-सोशल मीडिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, यहां पर एक भाई अपनी ही बहन का पिछले आठ सालों से रेप कर रहा था। इस मामले के सामने आने के बाद सभी के होश उड़ गए। आठ सालों तक पीड़ित बहन चुपचाप सब कुछ सहती रही, लेकिन बाद में उसने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए 1090 पर इसकी शिकायत की। पीड़िता से शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीसीपी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद मां और पीड़िता के भाई को गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया है।

पीड़िता ने जानकारी होने के बाद किया था विरोध

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र मे रहने वाली 16 वर्षीय पीड़िता की मां नर्स का काम करती है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ उसका भाई पीछे आठ सालों से लगातार रेप कर रहा है और जब उसे इस बात की जानकारी हुई तब उसने इस बात का विरोध किया। हालांकि इसके बाद भी पीड़िता का भाई पुलिस में शिकायत ना करने और जान से मारने की धमकी देकर लगातार उसका रेप करता रहा। इस बात की खबर पीड़िता की मां को भी थी, लेकिन मां ने उसे चुप रहने को कहा।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्कः गाजे बाजे के साथ पहुंची पुलिस, ये थे टॉप टेन में शामिल

Brother raped sister
भाई बहन के साथ करता रहा रेप, मां बेटी को कराती रही चुप (फोटो- सोशल मीडिया)

मां देती थी बेटे का साथ

पीड़िता ने अपनी मां से इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन मां ने उल्टा बेटी को ही चुप्पी साधे रखने के लिए कहा और अपने बेटे का साथ देती रही। जिसके बाद इन सब से परेशान पीड़िता ने 1090 पर कॉल कर पुलिस को आपबीती सुनाई। शिकायत पाकर मौके पर पहुंचे डीसीपी चारू निगम समेत अन्य अधिकारियों ने पीड़िता से बात की, जिसके बाद इस मामले में पीड़िता ने अपनी मां और भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने मां और पुलिस को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को बाल संरक्षण गृह में भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: ITR Verification: इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दिया सुनहरा मौका, जानें डीटेल

मां और भाई के खिलाफ पीड़िता ने की FIR

इस पूरे मामले में डीसीपी ईस्ट चारू निगम ने बताया कि पीड़िता ने पहले 1090 पर शिकायत की थी, जिसके बाद अफसरों की टीम मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान लिया। बयान में पीड़िता ने बताया कि उसका भाई उसके साथ रेप करता था और इसमें उसकी मां भी उसका साथ देती थी। पीड़िता के मुताबिक, उसका भाई पिछले आठ सालों से उसका रेप कर रहा था। पीड़िता की जानकारी के आधार पर FIR दर्ज की गई और फिर कार्रवाई करते हुए मां और बेटे को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया गया है।

यह भी पढ़ें: नायरा बनर्जी की बोल्ड तस्वीरें वायरल, Excuse Me Maadam में दिखा एक्टिंग का हुनर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App