करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्कः गाजे बाजे के साथ पहुंची पुलिस, ये थे टॉप टेन में शामिल

उत्तर प्रदेश में अपराधियों की अब खैर नही आज सोनिया गांधी के सांसदीय क्षेत्र रायबरेली में सरकार के कड़े तेवर के बाद अब अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस महकमा सख्त हो गया है।

raebareli-police

करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्कः गाजे बाजे के साथ पहुंची पुलिस, ये थे टॉप टेन में शामिल (social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में अपराधियों की अब खैर नही आज सोनिया गांधी के सांसदीय क्षेत्र रायबरेली में सरकार के कड़े तेवर के बाद अब अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस महकमा सख्त हो गया है। जिले की पुलिस ने इन दिनों अपराधियों पर नकेल कस कर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है। रविवार को रायबरेली में राजू सुनार नाम के शातिर अपराधी पर शिकंजा कसते हुए अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को पुलिस ने जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें:सेना पर ताबड़तोड़ गोलियां: सीमा पर भारत दे रहा जवाब, दुश्मन देश ने दोहराई हरकत

raebareli-police
raebareli-police (social media)

आज पुलिस शहर कोतवाली क्षेत्र के साह टोला पहुंची

आज पुलिस शहर कोतवाली क्षेत्र के साह टोला पहुंची, और गाजे-बाजे के साथ संपत्ति कुर्क करने का ऐलान किया। बता दें कि राजू सुनार बहुत शातिर किस्म का अपराधी है और पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा है। जिसके चलते रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने गैंगेस्टर की कार्यवाही करते हुए अवैध तरीके से अर्जित की गई सारी संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी।

raebareli-police
raebareli-police (social media)

ये भी पढ़ें:Jio का धमाका: लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लान, 999 रुपए में 200 GB हाई-स्पीड डेटा

वहीं पुलिस की माने तो शातिर अपराधी राजू सुनार पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए लाखों की संपत्ति को कुर्क किया गया है। इसके साथ ही जिले के अन्य अपराधियों की भी स्क्रीनिग कराई जा रही है। जल्द ही अन्य अपराधियों पर भी कार्यवाही की जाएगी। वहीं जिले के टॉप 10 अपराधियों में शामिल भदोखर थाना क्षेत्र के अपराधी वीरेंद्र यादव की संपत्ति भी आज कुर्क की गई है।

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App