×

चीनी राष्ट्रपति की जूतों से पिटाई, ऐसे जमकर हुआ यहां विरोध

आक्रोशित व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इसका मुंहतोड़ जवाब देने की अपील भी की।

Rahul Joy
Published on: 18 Jun 2020 12:55 PM GMT
चीनी राष्ट्रपति की जूतों से पिटाई, ऐसे जमकर हुआ यहां विरोध
X
china president

लखनऊ। सीमा पर घात लगाकर भारतीय सैनिकों पर हमला बोलने वाले चीन के ख़िलाफ़ सदर लखनऊ व्यापार मंडल के पदाधिकारियों व सदस्यों का ग़ुस्सा भरस्पतवार को खूब फूटा। चीन की इस नापाक हरकत से आक्रोशित व्यापारियों ने सदर चौराहे पर प्रतीकात्मक रूप से चीन के राष्ट्रपति को जूतों से पीटा।

सीमा विवाद का खुलासा: चीन की कायरना हरकतों की वजह, सिर्फ ये है मकसद

चीन के झंडे को भी फूँका

sadar bazaar

सदर लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष सतवीर सिंह राजू तथा संरक्षक व छावनी परिषद उपाध्यक्ष रूपा देवी,स्थानीय सभासद संजय दयाल वैश,विकास यादव,अश्फ़ाक कुरेशि की मौजूदगी में व्यापारियों ने चीन के झंडे भी फूंके। चीनी राष्ट्रपति मर्दबाद के नारे लगते हुए व्यापारियों ने इस दौरान चीन की सभी सामग्री का भरिश्कार करने का संकल्प भी लिया।

प्रधानमंत्री से की अपील

आक्रोशित व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इसका मुंहतोड़ जवाब देने की अपील भी की। सतबीर सिंह राजू व श्रीमती रूप देवी ने कहा कि जल्द ही अभियान चलाकर समूचे सदर क्षेत्र के लोगों को जागरूक कर चीन निर्मित सामग्री का बहिष्कार करने की अपील की। इस दौरान सदर चौराहे से गुज़र रहे तमाम राहगीर व वाहन चालकों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम के चलते कुछ देर तक सदर चौराहे पर ख़ासी लोगों का जमावड़ा लगा ।

Flipkart का महा सेल: iPhone समेत ये महंगे फोन कम कीमत पर, मिलेगी बंपर छूट

यह लोग थे उपस्थित

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजय अग्रवाल,राजेश शर्मा,सुनील वैश,शिवम् दयाल,विपिन वैश,संजय केसरवानी,मनोज केसरवानी,राहुल गुप्ता,रधेशाम त्रिपाठी तथा अन्य उपस्थित थें ।

रिपोर्टर- श्रीधर अग्निहोत्री , लखनऊ

जियो प्लेटफॉर्म्स को फिर मिला बड़ा निवेश, सऊदी अरब खरीदेगी 2.32 फीसदी स्टेक

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story