CM योगी के आवास पर आज लगेगी बॉलीवुड की महफिल, शामिल होंगे ये सितारे

बैठक के दौरान प्रदेश में फिल्म बनाए जाने को लेकर चर्चा की जाएगी। यह बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर बुलाई गई है।

LIVE: 'फिल्म सिटी' को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर रहे हैं बैठक (फाइल फोटो)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर तैयारियों में जुटी प्रदेश की योगी सरकार आज दोपहर 12 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक करने जा रही है। इस बैठक में बॉलीवुड के कई फिल्म निर्माता, निर्देशक, गीतकार, गायक और स्क्रिप्ट राइटर मौजूद रहेंगे।

CM योगी के आवास पर होगी बैठक, मौजूद रहेंगे कई सितारे

बैठक के दौरान प्रदेश में फिल्म बनाए जाने को लेकर चर्चा की जाएगी। यह बैठक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास पर बुलाई गई है। गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में फिल्म सिटी बनाए जाने की घोषणा की है। उसी के तहत इस बैठक में भावी योजना पर विचार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-   UP के लिए अच्छी खबर, बढ़ा कोरोना रिकवरी रेट, नए केस में आई इतनी कमी

CM Yogi
CM योगी के आवास पर होगी बॉलीवुड सितारों की बैठक (फाइल फोटो)

बैठक में सुप्रसिद्ध गायक कैलाश खेर, निर्माता-निर्देशक भूषण कुमार, नितिन देसाई, अशोक पंडित और विवेक अग्निहोत्री अभिनेता परेश रावल, अनुपम खेर, गीतकार और स्क्रिप्ट राइटर मनोज मुंतशिर समेत 22 लोग उपस्थित रहेंगे। इनके अलावा फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव भी बैठक में रहेंगे। इस बैठक में दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक सौंदर्य रजनीकांत को भी आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा फ़िल्म बंधु ग्रेटर नोएडा और नोएडा के सीईओ तथा प्रदेश के अन्य आला अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

सीएम योगी का प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने का फैसला

CM Yogi
CM योगी के आवास पर होगी बॉलीवुड सितारों की बैठक (फाइल फोटो)

इन दिनों बॉलीवुड विवादों के घेरे में है। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में ही फ़िल्म सिटी बनाने का फैसला लिया है। जिससे यहां के लोगो को मुंबई भागना न पड़े। राज्य सरकार चाहती है कि इसके लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें-   सांसदों का रतजगाः घर की बनी चाय लेकर पहुंचे उपसभापति, सुननी पड़ी खरी-खोटी

यह फ़िल्म सिटी फ़िल्म निर्माताओं को एक बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। साथ ही, रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इस सिलसिले में भूमि के विकल्पों के साथ अधिकारियीं को जल्द से जल्द कार्ययोजना तैयार करने का को कहा गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App