लखनऊ: KGMU के ट्रामा सेंटर में लगी आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में आग लग लग गई है। आग ट्रामा सेंटर के चौथे फ्लोर पर लगी है। पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

File Photo

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर में आग लग लग गई है। आग ट्रामा सेंटर के चौथे फ्लोर पर लगी है। पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आग शॉट सर्किट के कारण लगी है। मरीजों को बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन दूसरे फ्लोर पर अभी धुआं भरा हुआ है।

यह भी पढ़ें…ट्रंप का मुकाबला बाइडेन से होगा, सैंडर्स का उम्मीदवारी वापस लेने का एलान

जानकारी के मुताबिक फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, लेकिन दूसरे फ्लोर पर अभी धुआं भरा हुआ है। इस आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ट्रॉमा सेंटर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग को बुझा दिया गया है। सब कुछ नियंत्रण में है। अधिकारियों ने बताया कि कोई मरीज प्रभावित नहीं हुआ है। डीसीपी पश्चिम और केंद्रीय और अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…कोरोना संकट: एमपी के ये तीन शहर होंगे पूरी तरह सील, कुछ छोटी जगहें भी शामिल

बता दें कि लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में अभी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज भी चल रहा है। लेकिन ये जानकारी सामने नहीं आई है कि जिस फ्लोर पर आग लगी है, क्या उसी फ्लोर पर कोरोना संक्रमित मरीज भी भर्ती या नहीं है। फिलहाल मरीजों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App