×

कांग्रेस की सदस्यता: दर्जनों युवा हुए पार्टी में शामिल, अजय लल्लू भी मौके पर

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सदस्यता ग्रहण कर रहे युवाओं और छात्र नेताओं, छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार युवाओं और छात्रों के हितों के साथ लगातार कुठाराघात कर रही है।

Shivani
Published on: 5 Oct 2020 1:27 PM GMT
कांग्रेस की सदस्यता: दर्जनों युवा हुए पार्टी में शामिल, अजय लल्लू भी मौके पर
X

श्रीधर अग्निहोत्री

लखनऊ । कांग्रेस के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए आज यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्र नेता अनिल दुबे ने अपने सैंकड़ों साथियों, छात्र नेताओं एवं छात्रों सहित प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

दर्ज़नो लोगों ने ली कांग्रेस की सदस्यता

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सदस्यता ग्रहण कर रहे युवाओं और छात्र नेताओं, छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि योगी सरकार युवाओं और छात्रों के हितों के साथ लगातार कुठाराघात कर रही है।

Lucknow Many Youth Join Congress in presence of Ajay kumar lallu

ये भी पढ़ेंः हाथरस कांड में नया मोड़: सावधान रहें सोशल मीडिया पर, एक दर्जन FIR दर्ज

प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू रहे मौजूद

भाजपा सरकार युवा और छात्र विरोधी है। प्रदेश में छात्रसंघों की अघोषित तालाबन्दी और छात्र हितों की बात उठाने वाले हर छात्र नेता को जेल भेजने की घटनाएं योगी राज में युवा और छात्र विरोधी रवैये को खुद ब खुद बयां कर रही हैं। प्रदेश में भर्तियां पूरी तरह बन्द हैं जो भर्तियां होती हैं वह घोटालों की भेंट चढ़ रही हैं। कांग्रेस ने हमेशा युवाओं और छात्रों के हितों के लिए संघर्ष किया है।

Lucknow Many Youth Join Congress in presence of Ajay kumar lallu

ये भी पढ़ेंः हाथरस जैसा बाराबंकी: पुलिस ने किया लड़की का अंतिम संस्कार, परिवार का आरोप

गोरखपुर विश्वविद्यालय के छात्र नेता अनिल दुबे ने दिलाई सदस्यता

सदस्यता ग्रहण के तुरंत बाद छात्र नेता अनिल दुबे ने कहा कि वह राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के संदेशों को प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पूर्वांचल के गांव-गांव तक ले जाएंगे। उन्होने कहा कि आज रोजगार नहीं है। भर्तियों में घोटाले हो रहे हैं। छात्र नौजवान जब इसके खिलाफ आवाज उठाता है तो उसे जेलों में ठूंसा जाता है। छात्रों और युवाओं का दमन हो रहा है। अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में हम समाज के अंतिम पायदान के व्यक्ति की लड़ाई लड़ने में पीछे नहीं हटेंगे।

Lucknow Many Youth Join Congress in presence of Ajay kumar lallu

ये लोग अब कांग्रेस में शामिल

सदस्यता लेने वालों प्रमुख लोगो में अनिल दुबे के नेतृत्व में जय चतुर्वेदी, अली इमरान, राहुल दुबे, श्री छोटू तिवारी, आशुतोष चैबे, श्री आदित्य शुक्ला, रवि दुबे, प्रणव जायसवाल, गोलू पांडेय, श्री विनय तिवारी, प्रभात दुबे, गौतम यादव, रिशु दुबे आदि प्रमुख रूप से शामिल थे।

ये भी पढ़ेंः BIG BOSS 14 में बड़े बदलाव, जानें TBC से लेकर तूफानी सीनियर्स के क्या है राज

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह, संगठन मंत्री अनिल यादव, प्रवक्ता बृजेन्द्र कुमार सिंह एवं उबैद नासिर, जावेद अहमद खान आदि वरिष्ठ नेताओं ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए बधाई दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story