×

सिपाही निकला चोर! मॉल में लोगों ने की जमकर कुटाई, देखें Video

सिपाही मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े की फिटिंग चेक के लिए गया और वहां जाकर वर्दी के नीचे एक नहीं तीन शर्ट पहन ली। लेकिन वह बिना कुछ खरीदे मॉल से जाने लगा इसी दौरान उसकी चोरी पकड़ गई।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Feb 2021 7:45 PM GMT
सिपाही निकला चोर! मॉल में लोगों ने की जमकर कुटाई, देखें Video
X
राजधानी लखनऊ के एक मॉल में एक पुलिस सिपाही को चोरी करना भारी पड़ गया। वहां के कर्मचारियों ने सिपापी को पकड़कर जमकर धुनाई की।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एक मॉल में एक पुलिस सिपाही को चोरी करना भारी पड़ गया। वहां के कर्मचारियों ने सिपापी को पकड़कर जमकर धुनाई की। मॉल में शॉपिंग करने पहुंचे सिपाही का नाम आदेश कुमार बताया जा रहा है।

दरअसल सिपाही मॉल के ट्रायल रूम में कपड़े की फिटिंग चेक के लिए गया और वहां जाकर वर्दी के नीचे एक नहीं तीन शर्ट पहन ली। लेकिन वह बिना कुछ खरीदे मॉल से जाने लगा इसी दौरान उसकी चोरी पकड़ गई। फिर क्या इसके बाद लोगों ने सिपाही को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस को इसकी सूचना दी।

ये है पूरा मामला

दरअसल यह मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र स्थित V-Mart का है। पुलिस लाइन में तैनात सिपाही आदेश कुमार गुरुवार को शॉपिंग करने गया था। शॉपिंग करने के लिए सिपाही वर्दी में ही गया था। उसने मॉल में 3 शर्ट पसंद कीं और फिटिंग चेक करने के लिए ट्रायल रूम में गया। इसके बाद वह बाहर निकल आया। लेकिन कुछ खरीदा नहीं और मॉल से जाने लगा। इस दौरान वहां लगा मेटल डिटेक्टर का सायरन बजने लगा। इसके बाद वहां गार्ड और कर्मचारी एक्टिव हो गये।

[video width="320" height="580" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/6KnDvS2IWR7isVQx.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सहारनपुर: किसान ने गोभी की खड़ी फसल पर चलाया ट्रैक्टर, इसलिए था परेशान

कर्मचारियों ने रोका तो दिखाई रौब

इसके बाद मॉल के कर्मचारियों ने सिपाही को रोका और पूछा कि कोई सामान गलती से तो उसके पास नहीं रह गया है। इस पर सिपाही ने इंकार कर दिया। इसके बाद मॉल के कर्मचारियों ने चेकिंग करने के लिए। चेकिंग की बात सुनते ही वह भड़क गया और अपना रौब दिखाने लगा, लेकिन यह सब काम नहीं आया और उसकी चोरी पकड़ी गई।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: ग्रामीणों ने DM से की आवास एवं बिजली विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story