×

देश त्रासदी से जूझ रहा और भाजपा सरकार गिराने में लगी: प्रमोद तिवारी

वहीं राजस्थान में मची सरकार की उथलपुथल पर कांग्रेस नेता तिवारी ने कहा कि राजस्थान की सरकार अशोक गहलौत के नेतृत्व में बनी रहेगी।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 11:21 AM GMT
देश त्रासदी से जूझ रहा और भाजपा सरकार गिराने में लगी: प्रमोद तिवारी
X

लखनऊ: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि देश में कोरोना संक्रमितों की निरंतर बढ़ती संख्या से स्थिति भयावह होती जा रही है। आज देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 879466 (लगभग 08.00 लाख) हो गई है। पिछले 24 घण्टों में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29108 बढ़ गई है।

देश शताब्दी की सबसे बड़ी त्रासदी से लड़ रहा और भाजपा सरकार बनाने गिराने में लगी- प्रमोद तिवारी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि यदि यही हाल रहा तो 19- 20 जुलाई, 2020 तक भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगभग 10 लाख के डरावने आंकड़े को पार कर जाएगी। तिवारी ने कहा है कि इस देश का दुर्भाग्य है कि जब वह शताब्दी की सबसे बड़ी त्रासदी 'कोरोना महामारी' का सामना कर रहा है।

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट से राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, केसी वेणुगोपाल, अहमद पटेल और पी चिदंबरम ने की बात

तो भाजपा का शीर्ष नेतृत्व पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराने में लगा रहा। और अब राजस्थान में कांग्रेस की सरकार गिराने में लगा है। उन्हें हिन्दुस्तान के आम आदमी की चिन्ता नहीं है। सरकार कैसे गिरे, और कैसे बने ? अपनी सारी शक्ति इसी में लगा रहे हैं।

राजस्थान में बनी रहेगी गहलोत सरकार- प्रमोद तिवारी

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि लोकतन्त्र में यह दुर्भाग्यपूर्ण एवं शर्मनाक है। तिवारी ने कहा इसकी जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। वहीं राजस्थान में मची सरकार की उथलपुथल पर कांग्रेस नेता तिवारी ने कहा कि राजस्थान की सरकार अशोक गहलौत के नेतृत्व में बनी रहेगी। उसे पूर्ण बहुमत है।

ये भी पढ़ें- छत पर सांड: हर कोई देख दंग रह गया, रेस्क्यू करने के में लगे 10 घंटे

वहीं यूपी में शनिवार और रविवार के लॉकडाउन पर एम्स के डॉयरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया ने कहा कि 55 घण्टे का लॉकडाउन किसी उद्देश्य को पूरा नहीं करेगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story