×

प्रियंका ने सुदीक्षा भाटी के परिजनों को भेजा शोक संदेश, दी 5 लाख की आर्थिक मदद

प्रतिनिधि मंडल ने सुदीक्षा के परिजनों को गांधी द्वारा लिखा गया शोक पत्र देकर अपनी दुखद संवेदना प्रकट की और 05 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी की।

Newstrack
Published on: 21 Aug 2020 2:28 PM GMT
प्रियंका ने सुदीक्षा भाटी के परिजनों को भेजा शोक संदेश, दी 5 लाख की आर्थिक मदद
X

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा के निर्देश पर कांग्रेस के एक प्रतिनिधि मंडल ने आज सुदीक्षा भाटी के परिजनों से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने सुदीक्षा के परिजनों को गांधी द्वारा लिखा गया शोक पत्र देकर अपनी दुखद संवेदना प्रकट की और 05 लाख रुपये की आर्थिक सहायता भी की।

प्रियंका ने सुदीक्षा के परिजनों को पत्र

प्रियंका गांधी ने सुदीक्षा के परिजनों के नाम लिखे अपने पत्र में कहा है कि आपकी बेटी सुदीक्षा भाटी के साथ घटी घटना और उनकी मृत्यु की खबर ने मुझे झकझोंर कर रख दिया। सुदीक्षा बेहद होनहार और बहादुर लड़की थी।

ये भी पढ़ें- Pandit Jasraj का ताल्लुक था mewati gharana से, Hanuman और Ram के गाये हैं गीत । Y Factor। Ep- 100

Priyanka Gandhi Priyanka Gandhi

मैंने उनके कुछ भाषण सुने। सुदीक्षा लड़कियों को होने वाली दिक्कतों को दिल से अनुभव करती थीं। उनके दिल में लड़कियों की शिक्षा और अपने परिवार को लेकर एक जज्बा था। इसी जज्बे के चलते उन्होंने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया।

सुदीक्षा के लिए इंसाफ की लड़ाई में कांग्रेस साथ- प्रतिनिधि मंडल

Congress Meet Sudeeksha Family Congress Meet Sudeeksha Family

ये भी पढ़ें- भारी बारिश से सावधान: देश के इन इलाकों में खतरा, जारी हुआ अलर्ट

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने पत्र में लिखा है कि मैं समझ सकती हूं कि ये आपके व आपके पूरे परिवार के लिए असीम दुख की घड़ी है। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहती हूं कि आप सुदीक्षा के लिए न्याय की लड़ाई में खुद को अकेला मत समझिएगा। हम सब आपके साथ पूरी मजबूती से खड़े हैं। सुदीक्षा के परिजनों से मुलाकात पर प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने कहा कि सुदीक्षा के इंसाफ की लड़ाई लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी प्रतिबद्ध है।

Congress Meet Sudeeksha Family Congress Meet Sudeeksha Family

ये भी पढ़ें- ताबड़तोड़ छापेमारी: यूरिया की कालाबाजारी पर एक्शन, 15 लाइसेंस निरस्त

यह न्याय की लड़ाई मजबूती से लड़ा जायेगी। सुदीक्षा के परिजनों से मिलने वाले कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय सचिव रोहित चैधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक, महासचिव विरेंदर गुड्डु, विदित चैधरी, ओमवीर यादव, मनोज चैधरी, शयोपाल सिंह, डा. महेन्द्र नागर, दीपक चोटीवाला, राजेंद्र अवाना, परसोत्तम नागर, ललित अवाना, अशोक शर्मा, अजीत दोला ,सतीश शर्मा ,संजीव शर्मा आदि लोग शामिल थे।

Newstrack

Newstrack

Next Story