×

ऑनलाइन क्लासेज में बच्चों के पापा की अश्लीलता, टीचर्स से करते हैं छेड़खानी

राजधानी लखनऊ में ऐसी कई महिला टीचरों की शिकायत सामने आई हैं जिसमें उन्होंने कहा है की ऑनलाइन क्लास के दौरान बच्चों के पापा भी बीच में कूद पड़ते हैं।

Newstrack
Published on: 11 Sep 2020 4:15 AM GMT
ऑनलाइन क्लासेज में बच्चों के पापा की अश्लीलता, टीचर्स से करते हैं छेड़खानी
X

लखनऊ: कोरोना संकट काल के दौर में बच्चों के लिए शुरू की गई ऑनलाइन क्लासेस अब मुसीबत बनती जा रही हैं। जहां एक तरफ छात्र अपनी टीचर से बदतमीजी कर रहे हैं। वहीं छात्र-छात्राओं के पापा भी टीचर के साथ छेड़खानी कर रहे हैं। इसे लेकर राजधानी लखनऊ में कई शिकायतें सामने आ रही हैं।

ऑनलाइन क्लास बना महिला टीचर्स के लिए मुसीबत

सबसे बड़ा मामला लखनऊ के एक स्कूल का है। जहां पर एक छात्र ने सारी हदें तोड़ते हुए अपने टीचर का एक ऑनलाइन स्क्रीनशॉट लेकर उसमें नाम और मोबाइल नंबर लिखकर वायरल कर दिया। इस फोटो के वायरल होते ही उस टीचर के पास तरह-तरह के फोन आने लगे।

ये भी पढ़ें- पुलिस के पहरे के बीच स्‍कूटर से किसानों के घर पहुंचे अजय लल्‍लू, पोंछे पीडितों के आंसू

Online Classes ऑनलाइन क्लास बनी महिला टीचर्स के लिए मुसीबत (फाइल फोटो)

इस पर वो टीचर परेशान हो गई और उसे पुलिस की शरण लेनी पड़ी। पुलिस अब इस मामले का पता कर रही है कि आखिर वह कौन सा छात्र है जिसने यह हरकत की है। यही नहीं राजधानी लखनऊ में ऐसी कई महिला टीचरों की शिकायत सामने आई हैं जिसमें उन्होंने कहा है की ऑनलाइन क्लास के दौरान बच्चों के पापा भी बीच में कूद पड़ते हैं ।

बच्चों के पापा भी करते हैं महिला शिक्षकों से छेड़खानी

Online Classes ऑनलाइन क्लास बनी महिला टीचर्स के लिए मुसीबत (फाइल फोटो)

वह अक्सर पढ़ाई के दौरान हस्तक्षेप करते हैं और कहते हैं कि आपका कल वाला सूट बहुत अच्छा था। आपकी आवाज बहुत अच्छी है। आप मेरे बच्चे को बहुत अच्छे ढंग से पढ़ाती हैं।

ये भी पढ़ें- कंगना के समर्थन में आये अमित जोगी, फिर हाथ जोड़ कर मांगी माफी, ये है वजह

इन सब बातों से टीचर परेशान हो गई हैं और उनका कहना है कि इस कारण से ना तो बच्चों की पढ़ाई हो पा रही है ना वह लोग एकाग्र होकर अपना काम कर रही हैं। इस मामले की शिकायत जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय में भी की गई है। जिसको लेकर जिला विद्यालय कार्यालय इस समस्या से निपटने के लिए रास्ता तलाश रहा है।

Newstrack

Newstrack

Next Story