×

लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत पहुंचे रायबरेली, जानेंगे जनता की हकीकत

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत के मामले के 27 दिन बाद शनिवार को एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत आज रायबरेली पहुँचे।

Newstrack
Published on: 26 Sep 2020 11:56 AM GMT
लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत पहुंचे रायबरेली, जानेंगे जनता की हकीकत
X
लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत पहुंचे रायबरेली, जानेगे ये मामला (social media)

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में पुलिस कस्टडी में दलित युवक की मौत के मामले के 27 दिन बाद शनिवार को एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबत आज रायबरेली पहुँचे। सरकार द्वारा 15 सितंबर से तहसील दिवस शुरू होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने थाना स्तर पर समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को निस्तारण करने के निर्देश दिए थे।

ये भी पढ़ें:अक्टूबर से बदल जाएगा मिठाइयों की बिक्री से जुड़ा नियम, अब दुकानदारों को देनी होगी ये जानकारी

लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत रायबरेली के समाधान दिवस की हकीकत जानने पहुँचे

सीएम द्वारा कल लखनऊ मंडल की वीडियो कान्फ्रेंसिंग से समीक्षा के बाद आज लखनऊ जोन के एडीजी एसएन साबत रायबरेली के समाधान दिवस की हकीकत जानने पहुँचे। एडीजी ने पहले बछरावां थाने में समाधान दिवस में जनता की समस्याओं को सुना फिर शहर कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में डीएम वैभव श्रीवास्तव, एसपी श्लोक कुमार के साथ मिलकर समस्याओं को निस्तारित किया।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

चंदौली जिले की पुलिस द्वारा अवैध वसूली की सूची जारी होने के बाद पूरे प्रदेश में विभाग की किरकिरी हुई

सोशल मीडिया पर चंदौली जिले की पुलिस द्वारा अवैध वसूली की सूची जारी होने के बाद पूरे प्रदेश में विभाग की किरकिरी हुई और विपक्ष भ्रस्टाचार के मामलों पर सरकार को घेरने की रणनीति बनाने लगा। पुलिस विभाग की कार्यशैली पर उठ रहे सवालों के बीच सीएम ने विभाग के अधिकारियों को जिलों में आयोजित होने वाले समाधान दिवस की हकीकत जानने के लिए फील्ड में जाने के निर्देश दिए उसी कड़ी में आज लखनऊ जोन के एडीजी रायबरेली पहुँचे और बछरावां व शहर कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस में डीएम के साथ जनता की समस्याओं को सुनकर उसका निस्तारण करने के निर्देश दिए।

raebareli-matter raebareli-matter (social media)

ये भी पढ़ें:भारत में बनेंगी सुरंगें: राजनाथ सिंह करेंगे ई शिलान्यास, बढ़ेगी देश की ताकत

समाधान दिवस में शामिल हुए एडीजी का मानना है कि अधिकांश मामले जमीन संबंधित विवादों के होते है इसलिए पुलिस और लेखपाल के बीच समन्वय बहुत जरूरी है जिससे जनता की शिकायत का जल्दी निस्तारण हो सके और विवाद जल्दी निपट जाएगा। एडीजी ने शहर कोतवाली में समाधान दिवस मौजूद लेखपालों से भी बातचीत की इसके साथ ही एडीजी ने थाने में मौजूद अभिलेखों को भी देखा।और जन समस्याओं को जल्द निपटाने के निर्देश दिए ।

नरेंद्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story