×

Lucknow News: कल्याण ज्वैलर्स के उद्घाटन में पहुंचे अजय देवगन, फैन्स की उमड़ी भीड़

Lucknow News: कल्याण ज्वैलर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और अनेक ऐसे कदम उठाए हैं, जिनसे ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव हासिल होने लगा है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 2 Jun 2023 9:58 PM GMT (Updated on: 2 Jun 2023 10:19 PM GMT)
Lucknow News: कल्याण ज्वैलर्स के उद्घाटन में पहुंचे अजय देवगन, फैन्स की उमड़ी भीड़
X
Ajay Devgan (Photo-Ashutosh tripathi)

Lucknow News: कल्याण ज्वैलर द्वारा पेश किए जाने वाले आभूषणों का कलेक्शन दरअसल ख़ूबसूरती और कारीगरी की शानदार मिसाल है और जो देश के विभिन्न हिस्सों की परम्पराओं को हमारे सामने रखते हैं। मुझे इस बात पर भी गर्व है कि कल्याण ज्वैलर्स एक ऐसा ब्रांड है, जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों की तसल्ली को सबसे आगे रखता है। कल्याण ज्वैलर के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘‘एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और अनेक ऐसे कदम उठाए हैं, जिनसे ग्राहकों को खरीदारी का बेहतर अनुभव हासिल होने लगा है।

अजय को न देख पाने से निराश हुए दर्शक

अजय देवगन हालांकि तुंरत अंदर चले गए। दर्शक उनके साथ फोटो औ सेल्फी लेने को बेकरार थे लेकिन उनको निराशा हाथ लगी। अजय इससे पहले अपनी फिल्म भोला के प्रमोशन के लिए लखनऊ आए थे। उस दौरान उन्होंने यूपी की काफी तारीख की थी। भोला की शूटिंग बनारस में हुई थी। जहां उन्होंने अपने बेटे के साथ काशी विश्वनाथ के दर्शन भी किए थें। अजय ने बताया कि वह लखनऊ और यूपी को लेकर अगर कोई मूवी बनती है तो उसमें जरूर काम करना चाहेंगे।

Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story