×

Best AC Service In Lucknow: केवल एक कॉल में कराएं AC रिपेयर, जानें सभी डिटेल

Best AC Service In Lucknow: अगर आप भी अपने एसी की सर्विसिंग या मरम्मत के लिए लखनऊ में एक अनुभवी और एक्सपर्ट तकनीशियन की तलाश में हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें।

Shreya Sharma
Published on: 14 Jun 2023 12:22 PM GMT
Best AC Service In Lucknow: केवल एक कॉल में कराएं AC रिपेयर, जानें सभी डिटेल
X
Best AC Service In Lucknow (Photo Courtesy- Social Media)

Best AC Service & Repair in Lucknow: उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में गर्मी बढ़ गई है। मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए हीटवेव का अलर्ट भी जारी किया है। इस चिलचिलाती गर्मी से बचाने के लिए लोग एयर कंडीशनर (Air Conditioner) यानी एसी का सहारा लेना पसंद कर रहे हैं। AC गर्मी के मौसम में एक बेहद जरूरी उपरकरण बन चुका है, जो कि ठंडी और ताजी हवा प्रदान करता है।

एसी की नियमित रूप से मरम्मत कराना भी महत्वपूर्ण है। एयर कंडीशनर में खराबी आने की कई वजहें हो सकती हैं। लेकिन कंफ्यूजन यह हो जाती है कि आखिर कहां पर इसे रिपेयर कराया जाए। एसी में किसी भी खराबी की मरम्मत के लिए एक विशेषज्ञ मैकेनिक ही बेहतर रहता है। अगर आप भी अपने एसी की सर्विसिंग या मरम्मत के लिए लखनऊ में एक अनुभवी और एक्सपर्ट तकनीशियन की तलाश में हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें। आज हम आपको कुछ ऐसे AC Repair सेंटर्स के बारे में बताएंगे, जो केवल एक ही कॉल में आपकी एसी को ठीक और इंस्टॉल करेंगे।

लखनऊ में बेस्ट AC Repair सेंटर्स

1- एके एयर कंडीशनिंग (Ak Airconditioning in Lucknow)

जस्ट डायल पर एके एयर कंडीशनिंग को 3.7 रेटिंग मिली हुई है। यह हफ्ते के सातों दिन सर्विस देता है। Ak Airconditioning से एसी ठीक कराने के लिए आप 07942768280 पर कॉल कर सकते हैं।

खुलने का समय- सुबह 10 से रात 09 बजे तक

डायल नंबर- 07942768280

2- वर्मा एसी कूल रेफ्रिजरेशन (Verma AC Cool Refrigeration in Lucknow)

एयर कंडीशनर की सर्विस के लिए वर्मा एसी कूल रेफ्रिजरेशन को 5 रेटिंग मिली है। यह 24 घंटे सेवा में हाजिर है। हां लेकिन वर्मा एसी कूल रेफ्रिजरेशन पेमेंट कैश मोड में ही लेता है।

खुलने का समय- सोमवार से रविवार तक (24 घंटे)

डायल नंबर- 07947478739

3- एसी इंजीनियरिंग एंटरप्राइसेस (AC Engineering Enterprises in Lucknow)

आप एसी इंजीनियरिंग एंटरप्राइसेस से भी अपना एयर कंडीशनर रिपेयर करवा सकते हैं। यह रिपेयर सेंटर भी 24 घंटे अपनी सर्विस देता है। यहां आप Cash, Cash on Delivery, G Pay, Paytm, PhonePe, UPI सभी मोड से पेमेंट कर सकते हैं।

खुलने का समय- सोमवार से रविवार तक (24 घंटे)

डायल नंबर- 07947330766

4- राजीव रेफ्रिजरेशन वर्क्स (Rajeev Refrigeration Works in Lucknow)

यह शॉप हुसैनगंज, लखनऊ में स्थित है। सोमवार से रविवार तक हफ्ते के सातों दिन यह दुकान खुली रहती है। यहां भी एक कॉल के जरिए संपर्क कर सकते हैं। इसे भी ग्राहकों द्वारा 5 स्टार की रेटिंग दी गई है।

खुलने का समय- सोमवार से रविवार तक (24 घंटे)

डायल नंबर- 07947343530

5- रिपेयरडॉट कॉम (Repairdot Com in Lucknow)

एसी रिपेयर के लिए दूसरे ऑप्शन की बात करें तो रिपेयरडॉट कॉम भी उचित विकल्प साबित हो सकता है। इसे भी जस्ट डायल पर 5 स्टार रेटिंग मिली है।

खुलने का समय- सोमवार से रविवार तक (24 घंटे)

डायल नंबर- 07947156511

Shreya Sharma

Shreya Sharma

Next Story