×

Lucknow News: राजधानी में दबंगों ने कुत्ते से क्रूरता, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में भीड़ ने एक कुत्ते की ईंट पत्थर की जमकर पिटाई कर दी। पड़ोस में रह रहे एक युवक ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने धमकाते और गाली गलौज करते हुए उसका मुह बंद करा दिया।

Jugul Kishor
Published on: 25 July 2023 9:26 AM GMT
Lucknow News: राजधानी में दबंगों ने कुत्ते से क्रूरता, पुलिस ने आठ के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना इलाके में भीड़ ने एक कुत्ते की ईंट पत्थर की जमकर पिटाई कर दी। पड़ोस में रह रहे एक युवक ने जब इसका विरोध किया तो दबंगों ने धमकाते और गाली गलौज करते हुए उसका मुह बंद करा दिया। लेकिन, युवक ने चुपके से दबंगों की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। युवक ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देखकर दबंग कुत्ते को बोरी में भरकर भाग गए। वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

आशियाना इलाके के कासिमपुर निवासी अंकित रावत ने बताया कि उनकी पान की दुकान है। दुकान के पास में एक खाली प्लाट पड़ा हुआ है। रविवार रात को वह वहीं पर सो रहे थे। रात के करीब साढ़े ग्यारह बजे कुत्ते के रोने व चीखने की आवाज सुनाई दी। बाहर निकलकर देखा तो मोहल्ले के ही करीब दबंग आधा दर्जन लोग कुत्ते को बेरहमी से पीट रहे थे। उसने उन्हे रोका तो कुत्ते को पीट रहे दबंग गाली देते हुए धमकाने लगे। लेकिन उन्होने चुपके से घटना का वीडियो बना लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि आशियाना के कासिमपुर निवासी अंकित की तहरीर पर मुन्ना राजपूत, मोहित राजपूत, करन उर्फ पंडित, सन्नी उर्फ कल्लू, सूरज उर्फ गूंगा, अजय, विशाल, व हर्ष समेत आठ लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। शुरूआती जांच में पता चला है कि कुत्ते ने तीन लोगों को काट लिया था। जिसके कारण आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी है। फिलहाल कुत्ता अभी जिंदा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story