Lucknow News: महिला मित्र की ऐसी करतूत, घर बुला पिलाई नशीली चाय, फिर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 6 करोड़

Lucknow Crime News: पीड़ित ने बताया कि आरोपियों की ब्लैकमेलिंग से वह तंग आ गया और उसने उसी दिन पांच लाख रेनू और गौरव को दिए। इसके बाद धीरे-धीरे कर पांच किस्तों में कुल 30 लाख रुपए दे दिया। इसके बाद मामला रफा-दफा करने के लिए समझौता हो गया। लेकिन आरोपी अब उससे फिर छह करोड़ मांग रहे हैं।

Ashish Pandey
Published on: 22 Aug 2023 8:02 AM GMT
Lucknow News: महिला मित्र की ऐसी करतूत, घर बुला पिलाई नशीली चाय, फिर बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 6 करोड़
X
Lucknow Crime News (Photo: Social Media)

Lucknow News: राजधानी में एक हैरान करने वाला मामला साहने आया है। एक महिला मित्र ने अपने पुरुष दोस्त को घर बुलाया और नशीला चाय पिला कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया और फिर शुरू हो गया ब्लैक मेल का खेल। पीड़ित युवक ने आशियाना थाने में इस मामले में एफआईआर दर्ज कराया है।

पीड़ित ने पुलिस को बताई यह बात-

‘साहब, मैं आशियाना सेक्टर-जी स्थित अपनी महिला मित्र के घर उससे मिलने गया था। वहां मुझे नाश्ते में नशीली चाय दी गई, जिसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गया। उसके बाद मेरे कपड़े उतारकर अश्लील वीडियो बना लिया गया और फिर ब्लैकमेल कर वायरल करने व रेप केस में फंसाने की धमकी देकर 6 करोड़ रुपये मांगे गए। बदनामी के डर से मैं अब तक 55 लाख रुपये दे भी चुका हूं‘, पुलिस से यह फरियाद उस व्यक्ति की है, जो पिछले काफी समय से आरोपियों के चंगुल में फंसा है जो उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। परेशान होकर अंत में पीड़ित आशियाना थाने पहुंचा और थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

...और फिर इस तरह किया ब्लैकमेल-

पीड़ित राजेश यादव ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह आलमबाग के कैलाशपुरी के रहने वाले हैं। उनका आरोप है कि कानपुर रोड स्थित सेक्टर-जी निवासी रेनू त्रिवेदी ने उन्हें साजिश के तहत अपने घर बुलाया। यहां पर पहले से ही मोनी तिवारी बैठी थी। इसके बाद रेनू हम दोनों को चाय देकर कमरे से चली गई। चाय पीने के बाद नशा हो गया, इसके बाद मोनी अपने कपड़े उतारने लगी और फिर उसे भी अर्धनग्न कर दिया गया। जैसे ही थोड़ा होश आया तो वह बाथरूम में जाकर छुप गया। आरोप है कि तभी कमरे में मोनी का तथाकथित पति विजय व गौरव नाम का शख्स आया। राजेश दोनों को जानता नहीं था। आते ही दोनों ने गाली गलौज शुरू कर दी। जब मैं बाथरूम से बाहर आया तो विजय ने मोबाइल पर वीडियो बना ली।

रेप का केस दर्ज करवाने की दी धमकी-

शिकायत में आरोप लगाया कि इसके पांच मिनट बाद ही प्लानिंग के तहत रेनू आ गई। इन सभी ने साजिश के तहत उसे घर बुलाया था, ताकि ब्लैकमेल कर पैसे ऐठें जा सके। आरोप है कि इसके बाद विजय जायसवाल ने वीडियो वायरल करने, परिवार को बताने और थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी और 30 लाख रुपये की मांग की। इसके बाद आरोपियों ने मारपीट कर जबरन जेब से 22 हजार रुपये, दो सोने की अंगूठी और एक चेन छीन ली।

अब तक दे चुका है 55 लाख-

राजेश ने बताया कि आरोपियों की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने उसी दिन पांच लाख रुपये रेनू और गौरव को दिए और इसके बाद धीरे-धीरे पांच किस्तों में कुल 30 लाख रुपये दे दिया। इसके बाद मामला रफा-दफा करने के लिए समझौता हो गया। इसके बाद भी अब एक बार फिर रेनू, विजय, गौरव, और मोनी उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। उससे 6 करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं। इसके एवज में अबतक पीड़ित 55 लाख दे चुका है। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने आशियाना थाना शिकायत दी है। पुलिस ने जांच के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित के पास हैं पुख्ता साक्ष्य-
पीड़ित राजेश ने बताया कि आरोपियों के ब्लैकमेल करने की वजह से वह कर्जदार हो गया है। बदनामी के डर से उन लोगों को इतनी बड़ी रकम दे चुका है। पुलिस को बताया कि उसके पास आरोपियों के बारे में कई साक्ष्य हैं। जिसमें चैटिंग, वाइस रिकार्डिंग समेत अन्य कई साक्ष्य शामिल हैं। वहीं, आशियाना थाना प्रभारी का कहना है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जांच चल रही है। जांच के बाद ही सच सामने आएगा।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story