×

Lucknow News: राजधानी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, विधानसभा, रेलवे और बस स्टेशन पर बढ़ाई चौकसी

High Security Police Alert: विधानसभा के सामने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अगस्त को ध्वजारोहण करेंगे। इसको देखते हुए पुलिस ने जीपीओ से लेकर हुसैनगंज तक पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। वीवीआईपी इलाके में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। यहां पुलिस और पीएसी का कड़ा पहरा है।

Ashish Pandey
Published on: 14 Aug 2023 10:32 AM GMT (Updated on: 14 Aug 2023 12:05 PM GMT)
Lucknow News: राजधानी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम, विधानसभा, रेलवे और बस स्टेशन पर बढ़ाई चौकसी
X
High Security Police Alert (Photo - Social Media)

Lucknow News: 15 अगस्त को देश 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। राजधानी लखनऊ में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियां जोरों पर हैं। हर तरफ उल्लास और उमंग दिख रहा है। बच्चों से लेकर बड़ों तक में स्वतंत्रता दिवस को लेकर गजब का उत्साह देखा जा रहा है। लोग तिरंगा खरीद रहे हैं। बच्चे भी स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में जुटे हैं। स्कूलों और आफिसों में भी स्वतंत्रा दिवस की तैयारियां चल रही हैं। तो वहीं स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।

चप्पे-चप्पे पर नजर-

लखनऊ सहित पूरे यूपी में स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस को सतर्क कर दिया गया है। राजधानी में चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही हैं। द्रोण से भी निगरानी की जा रही है। विधानसभा के सामने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 15 अगस्त को ध्वजारोहण करेंगे। इसको देखते हुए पुलिस ने जीपीओ से लेकर हुसैनगंज तक पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। वीवीआईपी इलाके में सुरक्षा और कड़ी कर दी गई है। यहां पुलिस और पीएसी का कड़ा पहरा है।

मेट्रो पर सख्त पहरा-

लखनऊ मेट्रो स्टेशनों पर भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था है। पुलिस और पीएसी के जवान यहां हर आने जाने वालों पर कड़ी नजर रख रहे हैं। अमौसी एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

रेलवे और बस स्टेशना पर भी कड़ा पहरा-

राजधानी के चारबाग, बादशाह नगर, ऐशबाग, गोमतीनगर स्टेशनों पर रेलवे ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। आरपीएफ और जीआरपी यहां पर हर आने जाने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर रख रही है। यात्रियों की चेकिंग के बाद ही उन्हें प्लेटफार्म पर प्रवेश दिया जा रहा है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story