×

Lucknow Car Accident: लखनऊ में भयंकर कार एक्सीडेंट, 6 बार पलटी गाड़ी, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो

Lucknow Car Accident: यह घटना गोमती नगर के अंबेडकर चौराहे की है। शनिवार देर रात हुए इस हादसे का पूरा वीडियो चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर वायरल है।

Krishna Chaudhary
Published on: 4 Sep 2023 4:10 AM GMT
Lucknow Car Accident: लखनऊ में भयंकर कार एक्सीडेंट, 6 बार पलटी गाड़ी, वायरल हो रहा खौफनाक वीडियो
X
Lucknow Car Accident (photo: social media )

Lucknow Car Accident: राजधानी लखनऊ में एक रईसजादे को कार चलाते समय मस्ती करना बहुत महंगा पड़ा है। गलफ्रेंड के साथ देर रात पार्टी कर घर लौट रहा युवक तेज रफ्तार में कार चलाते हुए घर लौट रहा था, तभी उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। यह घटना गोमती नगर के अंबेडकर चौराहे की है। शनिवार देर रात हुए इस हादसे का पूरा वीडियो चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब इंटरनेट पर वायरल है।

वायरल वीडियो को देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। 100 की स्पीड में आ रही कार अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर से टकराती है और फिर किसी फिल्मी सीन की तरह करीब छह बार पलटी मारती है। खबरों के मुताबिक, हादसे के वक्त में कार में एक युवक और उसकी महिला दोस्त सवार थी। कार युवक चला रहा था, जिसकी हादसे में मौत हो चुकी है।

बर्थडे पार्टी कर लौट रहे थे दोनों

गोमती नगर पुलिस के मुताबिक, कार चला रहे शख्स की पहचान 25 वर्षीय सार्थक पहवा के रूप में हुई है। जो कि लखनऊ के निरालानगर का रहने वाला था। शनिवार रात वह अपना जन्मदिन मना कर अपनी महिला दोस्त के साथ घर लौट रहा था। गोमती नगर के अंबेडकर नगर चौराहे पर करीबन ढ़ाई बजे उसकी कार बेकाबू होकर यूनीपोल से जा टकराई।

टक्कर इतना भीषण था कि यूनीपोल टूटकर नीचे गिर गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। कार के अंदर फंसी युवती की चीख को सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौरे। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से युवक और युवती दोनों को बाहर निकाला। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक सार्थक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, युवती का इलाज चल रहा है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story